DA Image
7 जुलाई, 2020|12:24|IST

अगली स्टोरी

कोरोना की वजह से धोनी की वापसी मुश्किल हो गई है: मैथ्यू हेडन

matthew hayden and ms dhoni  photo credit  instagram

चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मैथ्यू हेडन का मानना है कि कोरोना वायरस के कारण क्रिकेट गतिविधियां ठप होने से भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी मुश्किल हो गई है। भारत के पूर्व कप्तान धोनी पिछले साल इंग्लैंड में हुए आईसीसी क्रिकेट विश्वकप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों टीम के हारने के बाद से अब तक मैदान पर नहीं उतरे हैं। उनके इस साल आईपीएल से क्रिकेट में वापसी की उम्मीद थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण आईपीएल के 13वें सत्र को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

शेन वॉर्न द्वारा 'स्वार्थी' क्रिकेटर कहे जाने पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

हेडन ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय टी-20 टूर्नामेंट कब और कहां होंगे इसकी कोई जानकारी नहीं है। यह क्षमता की बात नहीं है बल्कि लॉजिस्टिक की बात है। अगर धोनी संन्यास लेना चाहते हैं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा यदि वह आईपीएल या अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के बाद संन्यास लें। कोई भी खेल के प्रति उनके योगदान को कम नहीं कर सकता।

कोविड-19 के बावजूद इंग्लैंड के गेंदबाज कल से शुरू करेंगे अपनी ट्रेनिंग

इस बीच ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि बीसीसीआई आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन 25 सितंबर से एक नवंबर के बीच कराने के बारे में सोच रही है, हालांकि यह तभी संभव हो सकेगा जब देश में कोरोना वायरस के मामले कम करने में सफलता हासिल की जा सकेगी। इस मामले से संबंध रखने वाले सूत्र ने कहा कि हालांकि इस पर अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा, लेकिन बीसीसीआई आईपीएल के आयोजन के लिए सितंबर के आखिरी सप्ताह से नवंबर के बीच में इसकी मेजबानी करने का सोच रही है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Matthew Hayden says ms Dhoni return has been difficult due to Coronavirus pendemic