DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैथ्यू हेडन ने जो कहा उससे बहुत राहत महसूस कर रहे होंगे स्मिथ और वार्नर

गेंद से छेड़खानी मामले में एक साल का प्रतिबंध झेल चुके स्मिथ और वार्नर के आईपीएल प्रदर्शन पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की पैनी नजरें होंगी।

david warner and steve smith jpg

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन का मानना है कि स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर इंडियन प्रीमियर लीग में अच्छा नहीं भी खेले तो भी विश्व कप टीम में उनका चयन तय है। गेंद से छेड़खानी मामले में एक साल का प्रतिबंध झेल चुके स्मिथ और वार्नर के आईपीएल प्रदर्शन पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की पैनी नजरें होंगी। हेडन ने प्रेस ट्रस्ट से कहा,'वार्नर और स्मिथ के पास यह कुछ क्रिकेट खेलने का मौका है वरना उन्हें अभ्यास ही नहीं मिलता।'

Read Also: IPL 2019: बैटिंग में बड़े-बड़े नाम होने के बावजूद RCB के नाम दर्ज हुआ यह शर्मनाक रिकॉर्ड

उन्होंने कहा,'ये दोनों विश्व कप टीम में होंगे, भले ही आईपीएल में प्रदर्शन कैसा भी हो, विश्व कप टीम से स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर उन्हें बाहर नहीं किया जाएगा।' उन्होंने कहा,'आईपीएल से काफी फर्क पड़ेगा। गेंदबाजों के लिए कार्यभार अहम होता है लेकिन बल्लेबाजों के लिए ऐसा कुछ नहीं। वे जितनी बल्लेबाजी करें, उतना ही बेहतर है।' गौरतलब है कि स्टीव स्मिथ हाल ही में कोहनी की सर्जरी से भी उबरे हैं।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Matthew Hayden says despite flop show in IPL Steve Smith and David Warner will be in Australian Squad for ICC ODI World Cup 2019 in England