फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटस्मिथ-वॉर्नर की वापसी से ऑस्ट्रेलिया मजबूत, भारत के खिलाफ जीतेंगे सीरीज-मैथ्यू हेडन

स्मिथ-वॉर्नर की वापसी से ऑस्ट्रेलिया मजबूत, भारत के खिलाफ जीतेंगे सीरीज-मैथ्यू हेडन

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने कहा कि स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर की वापसी के साथ विश्व स्तरीय गेंदबाजी इकाई इस साल के आखिर में भारत के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में टीम को मजबूत...

स्मिथ-वॉर्नर की वापसी से ऑस्ट्रेलिया मजबूत, भारत के खिलाफ जीतेंगे सीरीज-मैथ्यू हेडन
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 19 Jan 2020 07:35 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने कहा कि स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर की वापसी के साथ विश्व स्तरीय गेंदबाजी इकाई इस साल के आखिर में भारत के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में टीम को मजबूत दावेदार बनायेगी। भारतीय टीम ने पिछले साल जनवरी में ऑस्ट्रेलिया को उसकी सरजमीं पर पहली बार टेस्ट सीरीज में हराकर 71 साल के जीत के सूखे को खत्म किया था।

हेडन ने यहां दोनों देशों के बीच तीसरे एकदिवसीय मैच के इतर कहा, ''भारत और ऑस्ट्रेलिया इस खेल की शीर्ष टीमें हैं। यह निराशाजनक है कि दोनों देशों की टेस्ट सीरीज पांच मैचों की नहीं है। अगर आप इस एकदिवसीय सीरीज को ही देखो तो प्रशंसक जब तक इसके रंग में ढलेंगे तब तक यह सीरीज खत्म हो जाएगी।

चोटिल शिखर धवन का होगा स्कैन, जांच के बाद मैच खेलने पर फैसला

विश्व कप खिताब को दो बार जीतने वाली टीम के सदस्य रहे इस पूर्व दिग्गज ने कहा, ''टेस्ट में दोनों बड़ी टीमें हैं। यह करीबी सीरीज होगी। जाहिर है परिस्थितियां ऑस्ट्रेलिया के पक्ष में होगी और उन्हें विश्व स्तरीय गेंदबाजी आक्रमण का साथ मिलेगा।

टीम के साथ शायद ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व करने वाला सर्वश्रेष्ठ ऑफ स्पिनर (नाथन लियोन) खेलेगा। आस्ट्रेलिया को यह सीरीज जीतनी चाहिए। उन्होंने कहा, ''इसमें कोई शक नहीं कि यह भारत के लिए मुश्किल सीरीज होगी। स्कोरलाइन मायने नहीं रखती लेकिन ऑस्ट्रेलिया को जीत हासिल करनी चाहिए, वे प्रबल दावेदार होंगे।

रोहित का बड़ा कारनामा, सचिन-गांगुली-लारा जैसे दिग्गजों को पीछे छोड़ा 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें