फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटमैथ्यू हेडन ने राहुल त्रिपाठी की जमकर की तारीफ, कहा- AUS ले जाओ, उछाल वाली पिचों पर तगड़ा खेलेगा

मैथ्यू हेडन ने राहुल त्रिपाठी की जमकर की तारीफ, कहा- AUS ले जाओ, उछाल वाली पिचों पर तगड़ा खेलेगा

मैथ्यू हेडन ने राहुल त्रिपाठी को आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में शामिल करने की वकालत की है। त्रिपाठी ने 13 मैचों में 39.30 की औसत और 161.72 के स्ट्राइक रेट से 393 रन बनाए हैं।

मैथ्यू हेडन ने राहुल त्रिपाठी की जमकर की तारीफ, कहा- AUS ले जाओ, उछाल वाली पिचों पर तगड़ा खेलेगा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 22 May 2022 06:44 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 ने चयनकर्ताओं को इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप के लिए टीम में चुनने के लिए कई विकल्प दिए हैं। यह वास्तव में चयन समिति के लिए एक सुखद सिरदर्द होगा, जोकि आगामी वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय टीम तैयार करेगी। अनुभवी क्रिकेटर्स और खेल एक्सपर्ट ने कुछ स्टार खिलाड़ियों का समर्थन किया है। ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज मैथ्यू हेडन भी उनमें से हैं, जिन्होंने अक्टूबर में खेले जाने वाले टी 20 विश्व कप के लिए 31 वर्षीय अनकैप्ड भारतीय राहुल त्रिपाठी का समर्थन किया है। 

मैथ्यू हेडन ने सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी के प्रदर्शन की तारीफ की है। जो अच्छी पारियों के बावजूद काफी समय से नेशनल टीम में जगह की तलाश में हैं। इस सीजन में त्रिपाठी ने 13 मैचों में 39.30 की औसत और 161.72 के स्ट्राइक रेट से 393 रन बनाए हैं। उन्होंने तीन अर्धशतक भी लगाए हैं। 
हेडन ने उनकी क्षमताओं की सराहना करते हुए स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत में कहा कि त्रिपाठी ऑस्ट्रेलिया के उछाल वाले ट्रैक पर भारत के लिए एक खतरनाक बल्लेबाजी विकल्प हो सकते हैं।
हेडन ने कहा, "मुझे उनकी कड़ी मेहनत करने की क्षमता पसंद है। त्रिपाठी जिस तरह से गेंद पर जोर से प्रहार करने की जिम्मेदारी ले रहे हैं, वह शानदार है। मुझे लगता है कि भविष्य में उनके पास अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जाने की वास्तविक क्षमता है।"

IND vs SA: उमरान मलिक को मिली भारतीय टीम में जगह, SA के खिलाफ कर सकते हैं डेब्यू

उन्होंने कहा, "वह गेंद का एक खतरनाक स्ट्राइकर है, जो विकेट के दोनों तरफ खेलता है। उसकी शॉर्ट पिच गेंदों को आसानी से खेलने की क्षमता मुझे विशेष रूप से प्रभावित करती है। आप उसे ऑस्ट्रेलिया (टी20 विश्व कप के लिए) ले जाइए, क्योंकि वह वहां की उछाल वाली पिचों पर शानदार शॉट खेल सकता है।"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें