DA Image
16 जनवरी, 2021|3:58|IST

अगली स्टोरी

NZ vs PAK: दूसरे टेस्ट मैच के लिए नील वैगनर की जगह इस तेज गेंदबाज को न्यूजीलैंड ने किया टीम में शामिल

pic credit  blackcaps twitter

न्यूजीलैंड की टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए नील वैगनर की जगह पर मैट हैनरी को टीम में शामिल किया है। वैगनर को पहले टेस्ट मैच में बल्लेबाजी के दौरान चोट लगी थी, जिसके बावजूद उन्होंने दोनों ही पारियों में गेंदबाजी की थी। न्यूजीलैंड के कोच ने जानकारी देते हुए बताया था कि नील वैगनर दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं और उनको रिकवरी करने में पांच हफ्ते का समय लगेगा। दो मैचों की टेस्ट सीरीज में कीवी टीम 1-0 से आगे चल रही है। 

 

नील वैगनर को बल्लेबाजी के दौरान एक गेंद पैर पर लगी थी, जिसके चलते उनकी दो उंगलियों में फ्रैक्चर हो गया है। तेज गेंदबाज ने चोटिल होने के बावजूद पहले टेस्ट की दोनों पारियों में इंजेक्शन लेकर गेंदबाजी की थी और टीम की जीत में अहम योगदान दिया था। कप्तान केन विलियमसन ने मैच खत्म होने के बाद वैगनर की जमकर तारीफ की थी। वैगनर के बाहर होने के बाद मैट हैनरी को दूसरे टेस्ट के लिए टीम में शामिल किया गया है। न्यूजीलैंड ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है। 

IND vs AUS: रविचंद्रन अश्विन की गेंदबाजी के कायल हुए वीवीएस लक्ष्मण, विदेशी पिचों पर बताया अबतक का सबसे बेहतरीन

सीरीज के पहले टेस्ट मैच में कप्तान केन विलियमसन की 129 रनों की पारी और गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन के चलते न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 101 रनों से हराया था। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए कीवी टीम को दूसरे टेस्ट मैच में भी जीत दर्ज करनी होगी। सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 3 जनवरी से क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Matt Henry is included in Test team squad of New Zealand in place of injured Neil Wagner for second Test match against Pakistan NZ vs PAK Test series World test championship