class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvSL Match preview: पिछली सीरीज की लय जारी रखना चाहेगा भारत, बारिश कर सकती है मजा किरकिरा

पिछली सीरीज की लय जारी रखना चाहेगा भारत

1/3 पिछली सीरीज की लय जारी रखना चाहेगा भारत

भारतीय टीम गुरुवार से शुरू हो रही तीन मैचों की सीरीज में श्रीलंका पर पिछली सीरीज का विजयी क्रम जारी रखना चाहेगी। दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान पर खेला जाएगा। बता दें कि भारत ने श्रीलंका में खेली गई पिछली टेस्ट सीरीज में मेजबान टीम का व्हाइटवॉश किया था। 

ओपनिंग जोड़ी को लेकर कप्तान कोहली ने कहा कि जब दो लोग अच्छा कर रहें हो और एक बाहर हो तो स्थिति नियंत्रण में होती है। ऐसा केएल राहुल और शिखर धवन के साथ हुआ था लेकिन अब तीन में से दो को चुनना मुश्किल है।

Omg:टेस्ट सीरीज से पहले विराट कोहली का बड़ा बयान,मैं कोई रोबोट नहीं...

कोहली ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि मुरली विजय की टीम में वापसी हुई है और राहुल तथा धवन फॉर्म में हैं। ऐसे में इन दोनों के बीच ही प्रतिस्पर्धा होगी।

श्रीलंका को अगर भारत में टेस्ट जीतने का सपना पूरा करना है तो बल्लेबाजों को सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। सदीरा समरविक्रमा पारी का आगाज कर सकते हैं चूंकि कौशल सिल्वा टीम से बाहर हैं। सलामी बल्लेबाज दिमुथ करूणारत्ने ने पाकिस्तान के खिलाफ दुबई टेस्ट में 196 रन बनाये और वह इस लय को कायम रखना चाहेंगे।

टीम प्रबंधन ने स्पष्ट कर दिया है कि सबसे सीनियर बल्लेबाज मैथ्यूज का गेंदबाजी में इस्तेमाल नही किया जायेगा यानी उन्हें रन बनाने होंगे। उन्होंने आखिरी शतक कोलंबो में अगस्त 2015 में भारत के खिलाफ बनाया था।

अश्विन के नाम हो सकता है बड़ा रिकॉर्ड, देखिए अगली स्लाइड में

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Match preview: India will look to continue dominent srilanka team virat kohli aswin
अश्विन की पत्नी का खुलासा: फर्स्ट नाइट पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने किया था कुछ ऐसा कि...संन्यास लेने के बाद अब ये काम करेंगे आशीष नेहरा, जानें क्या