फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटबेटी सारा ने बनाई ऐसी डिश जो 60 सेकंड के अंदर खा गए सचिन तेंदुलकर, देखें PHOTO

बेटी सारा ने बनाई ऐसी डिश जो 60 सेकंड के अंदर खा गए सचिन तेंदुलकर, देखें PHOTO

यूरोपियन देशों में कहर मचाने के बाद कोरोना का विकराल रूप भारत में भी देखने को मिल रहा है। भारत में अब तक 50 हजार से ज्यादा लोग इस जानलेवा बीमारी की चपेट में आ गए हैं। इसकी वजह से सभी क्रिकेट इवेंट और...

बेटी सारा ने बनाई ऐसी डिश जो 60 सेकंड के अंदर खा गए सचिन तेंदुलकर, देखें PHOTO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 07 May 2020 12:03 AM
ऐप पर पढ़ें

यूरोपियन देशों में कहर मचाने के बाद कोरोना का विकराल रूप भारत में भी देखने को मिल रहा है। भारत में अब तक 50 हजार से ज्यादा लोग इस जानलेवा बीमारी की चपेट में आ गए हैं। इसकी वजह से सभी क्रिकेट इवेंट और दूसरी खेल गतिविधियों पर ब्रेक लगा हुआ है। आईपीएल 2020 को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया गया है। देश में दो बार लॉकडाउन को आगे बढ़ा दिया गया है। इसके चलते सभी क्रिकेटर घर में हैं और अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी समय बिता रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान कोई अपने डॉग के समय बिता रहा है तो कोई कुकिंग में हाथ आजमा रहा है। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने इस दौरान अपने पिता के लिए शानदार डिश बनाई जिसे सचिन ने काफी पसंद किया है।

सचिन तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर इसकी फोटो भी शेयर की है जिसमें पहली फोटो में उनकी हाथ में चुकंदर के कबाव नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी फोटो में वो अपनी बेटी सारा तेंदुलकर के साथ हाथों में खाली प्लेट लिए नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस फोटो का शानदार कैप्शन दिया है। उन्होंने लिखा कि यह डिश 60 सेकंड में ही खत्म हो गई। शानदार चुकंदर कबाव के लिए शुक्रिया सारा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Gone in 60 seconds! 😀 Thanks for the fabulous beetroot kebabs @saratendulkar

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar) on

बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में साइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर दस साल पूरे कर लिए। वो चार मई 2010 को ट्विटर से जुड़े थे। जब सचिन ट्विटर से जुड़े थे तो उन्होंने एक खास रिकॉर्ड बना दिया था। उस दौरान उनके 24 घंटे में ही 1 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हो गए थे। साथ ही 2011 में वो ट्विटर पर दस लाख फॉलोवर्स हासिल करने वाले पहले भारतीय बने थे। इस समय उनके तीन करोड़ 20 लाख के आसपास फॉलोवर्स हैं।

1985 में रवि शास्त्री ने इनाम जीती थी ऑडी, कहा- जावेद मियांदाद ने इसको हासिल करने के लिए पूरा दम लगा दिया था  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें