फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसचिन से मिले गूगल के CEO सुंदर पिचाई, तेंदुलकर ने किया मजेदार ट्वीट

सचिन से मिले गूगल के CEO सुंदर पिचाई, तेंदुलकर ने किया मजेदार ट्वीट

पूरी दुनिया मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की दीवानी है। विश्व के बड़े-बड़े दिग्गज भी क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर से मिलने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। ऐसा ही कुछ भारत और इंग्लैड के...

सचिन से मिले गूगल के CEO सुंदर पिचाई, तेंदुलकर ने किया मजेदार ट्वीट
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 04 Jul 2019 11:56 AM
ऐप पर पढ़ें

पूरी दुनिया मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की दीवानी है। विश्व के बड़े-बड़े दिग्गज भी क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर से मिलने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। ऐसा ही कुछ भारत और इंग्लैड के बीच रविवार को एजबेस्टन मैदान पर देखने को मिला जब गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई सचिन से मिलने स्टेडियम में पहुंचे।

खास बात यह है इन दोनों की मुलाकात की तस्वीर को सचिन तेंदुलकर ने खुद अपने ट्विटर अकांउट पर शेयर किया है। उन्होंने इस पर मजेदार कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा है कि क्या ये सुंदर-पिक है।

World Cup 2019: अगर-मगर के पेच में फंसा पाक, सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए करना होगा कुछ ऐसा

बता दें कि सुंदर क्रिकेट के बड़े फैन हैं और विश्वकप में फाइनल मुकाबला किन टीमों के बीच होगा, इसकी भविष्यवाणी कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि फाइनल इंग्लैंड और भारत के बीच खेला जाएगा। लेकिन आप ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बारे में कुछ नहीं कह सकते हैं। ये दोनों टीमें भी अच्छी टीमें हैं। 

भारत ने इस समय बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली है। टीम इंडिया सेमीफाइनल में किस टीम से भिड़ेगी, यह अभी तय नहीं हुआ है। लेकिन यह पक्का है कि भारत न्यूजीलैंड या इंग्लैंड में से किसी एक से भिड़ेगा।

इंग्लैंड के खिलाफ हारने के बाद विलियमसन ने इस बात को लेकर जताई चिंता

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें