फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटडेविड वॉर्नर के न होने पर ओपनिंग के लिए मार्नस लाबुशेन ने ठोका दावा, कहा- इसके लिए मैं तैयार हूं

डेविड वॉर्नर के न होने पर ओपनिंग के लिए मार्नस लाबुशेन ने ठोका दावा, कहा- इसके लिए मैं तैयार हूं

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने शनिवार को कहा कि भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में उनके सलामी बल्लेबाज के तौर पर उतरने को लेकर कोई बात नहीं हो रही है लेकिन अगर उनसे ऐसा कहा जाता है तो वह इसके लिए...

डेविड वॉर्नर के न होने पर ओपनिंग के लिए मार्नस लाबुशेन ने ठोका दावा, कहा- इसके लिए मैं तैयार हूं
एजेंसी,नई दिल्लीSat, 12 Dec 2020 01:41 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने शनिवार को कहा कि भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में उनके सलामी बल्लेबाज के तौर पर उतरने को लेकर कोई बात नहीं हो रही है लेकिन अगर उनसे ऐसा कहा जाता है तो वह इसके लिए तैयार हैं। डेविड वॉर्नर और विल पुकोवस्की पहला टेस्ट नहीं खेल पाएंगे जबकि जो बर्न्स खराब फार्म में जूझ रहे हैं। ऐसे में  एडिलेड में 17 दिसंबर से शुरू हो रहे पहले टेस्ट में लाबुशेन पारी की शुरूआत कर सकते हैं।

उन्होंने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि ऐसी कोई बात नहीं हो रही है। मैं इस समय तीसरे नंबर पर उतरता हूं। मैं सिर्फ बल्लेबाजी की तैयारी कर रहा हूं, पहले नंबर पर उतरूं या तीसरे। मैं गेंद का सामना करने के लिए तैयार हूं, हालात कुछ भी हों। उन्होंने कहा, ''मैने पिछले सीजन में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी की तो उम्मीद है कि वहीं उतरूंगा। लेकिन मेरा काम गेंद का सामना करना है, चाहे किसी भी बैटिंग ऑर्डर पर उतरूं। लाबुशेन ने कहा कि टीम के हित में वह कुछ भी करने को तैयार हैं।

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया को एक और झटका, डेविड वॉर्नर के बाद यह खिलाड़ी पहले टेस्ट से हुआ बाहर

उन्होंने कहा कि टीम को पारी की शुरुआत मुझसे करानी है तो मैं करूंगा। यह खेल ही ऐसा है और हमें देखना होगा कि टीम को क्या जरूरत है। उन्होंने यह भी कहा कि वह फ्लड लाइट में भारतीय गेंदबाजों का सामना करने को तैयार हैं क्योंकि खिलाड़ियों को चुनौती का पता है। लाबुशेन ने कहा कि हम बिल्कुल तैयार हैं। हमने वनडे में जसप्रीत बुमराह का सामना किया जिसने आखिरी वनडे में शानदार गेंदबाजी की।

उन्होंने आगे कहा कि हमें पता है कि हमारे सामने कौन है। हमें फोकस बनाए रखना है और उसके अनुसार तैयारी करनी है। उन्होंने कहा कि नेट्स पर मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस और जोश हेजलवुड जैसे गेंदबाजों को खेलकर आस्ट्रेलियाई टीम बेहतर हो गई है।

प्रियम गर्ग को मिली यूपी टीम की कमान, टीम इंडिया की भी कर चुके कप्तानी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें