फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटस्पीच दे रहे उस्मान ख्वाजा को लाबुशेन ने हंसकर किया ये इशारा, बीच में टोकने पर मिला दिलचस्प जवाब, VIDEO

स्पीच दे रहे उस्मान ख्वाजा को लाबुशेन ने हंसकर किया ये इशारा, बीच में टोकने पर मिला दिलचस्प जवाब, VIDEO

Usman Khawaja at Australian Cricket Awards VIDEO: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोमवार को अपने प्लेयर्स के लिए अवॉर्ड्स की घोषणा की। टेस्ट टीम के अहम बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने दो अवॉर्ड अपने नाम किए।

स्पीच दे रहे उस्मान ख्वाजा को लाबुशेन ने हंसकर किया ये इशारा, बीच में टोकने पर मिला दिलचस्प जवाब, VIDEO
Md.akram लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 30 Jan 2023 07:16 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट अवॉर्ड्स का आयोजन सोमवार को सिडनी में हुआ। तीन साल बाद खिलाड़ियों ने आयोजन में शिरकत की। कंगारू टेस्ट टीम के अहम सदस्य उस्मान ख्वाजा ने दो अवॉर्ड जीते। उन्हें टेस्ट प्लेयर ऑफ द ईयर और कम्युनिटी चैंपियन अवॉर्ड से नवाजा गया। समारोह में उस्मान जब स्पीच देने के लिए स्टेज पर पहुंचे तो ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन को मस्ती सूझी। 

लाबुशेन द्वारा उस्मान को बीच में टोकने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लाबुशेन हाथ उठकर घुमाते हैं और हंसते हुए उस्मान को जल्द स्पीच खत्म करने का इशारा करते हैं। इसके बाद, उस्मान मुस्कुराते हुए दिलचस्प अंदाज में जवाब देते हैं। वह कहते हैं कि यह मेरा समय है और आप 'लोगों के चैंपियन' को जल्दी स्पीच खत्म करने के लिए नहीं बोल सकते हैं। बता दें कि उस्मान और लाबुशेन अच्छे दोस्त हैं।

उस्मान ने पिछले साल वापसी करने के बाद शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने कमबैक मैच में इंग्लैंड के खिलाफ दो शतक ठोके। उन्होंने इंग्लैंड के बाद पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ धमाल मचाया। उन्होंने 2022 में कुल चार शतक और पांच अर्धशतकीय पारियां खेलीं। उस्मान की शानदार फॉर्म इस साल भी जारी है। उन्होंने जनवरी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नाबाद 195 रन की पारी खेली। साल 2011 में डेब्यू करने वाले उस्मान ऑस्ट्रेलिया के लिए 56 टेस्ट में 4162 रन बना चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें