फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटमार्नस लाबुशेन का कैच ऐसा कि स्पाइडरमैन भी शरमा जाए, Video बार-बार देखेंगे आप

मार्नस लाबुशेन का कैच ऐसा कि स्पाइडरमैन भी शरमा जाए, Video बार-बार देखेंगे आप

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मार्नस लाबुशेन आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में नहीं खेल रहे हैं। मार्नस इन दिनों वाइटेलिटी ब्लास्ट में ग्लैमॉर्गन के लिए खेल रहे हैं। उनका एक कैच का वीडियो वायरल हो गया है।

मार्नस लाबुशेन का कैच ऐसा कि स्पाइडरमैन भी शरमा जाए, Video बार-बार देखेंगे आप
marnus labuschagne
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 21 Jun 2024 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

ICC T20 World Cup 2024 के लिए मार्नस लाबुशेन ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा नहीं हैं। फिर भी ऑस्ट्रेलिया वर्सेस बांग्लादेश के सुपर-8 वाले मैच के दिन लाबुशेन चर्चा में हैं। वह टी20 वर्ल्ड कप में अपने मैच के लिए नहीं बल्कि वाइटेलिटी ब्लास्ट 2024 में अपने एक कैच के लिए चर्चा में हैं। ग्लैमॉर्गन क्रिकेट ने अपने X अकाउंट से मार्नस लाबुशेन के एक कैच का वीडियो शेयर किया है और यह वीडियो खूब वायरल हो गया है। माइकल वॉन समेत कुछ दिग्गज क्रिकेटरों ने भी इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। लाबुशेन ने जिस तरह से यह कैच लपका है, इसे देखकर तो स्पाइडरमैन भी शरमा जाए। ग्लैमॉर्गन वर्सेस ग्लूसेस्टरशर के बीच 20 जून को खेले गए मैच में मेसन क्रेन की बॉल पर बेन चार्ल्सवर्थ का कैच लाबुशेन ने दौड़कर फुल लेंथ से ज्यादा की डाइव लगाकर लपका। 

ग्लूसेस्टरशर ने 9 ओवर में चार विकेट पर 45 रन बनाए थे। 10वें ओवर की पहली ही गेंद पर चार्ल्सवर्थ ने गेंद हवा में मार दी और मार्नस लाबुेशेन ने दौड़कर ऐसा कैच लपका कि कमेंटेटर्स भी हैरान रह गए और इसे वाइटेलिटी ब्लास्ट का सबसे बेहतरीन कैच भी करार दिया।

एक गेंद, दो बार आउट, फिर भी नॉट आउट...शान मसूद के साथ तो गजब ही हो गया

रोहित की फॉर्म पर गावस्कर ने खड़े किए हाथ!, कहा- उनको गेम बदलने के...

लाबुशेन को इसके बाद पूरी टीम ने घेर लिया, मानो किसी को भरोसा ही नहीं हो रहा था कि यह कैच लपक लिया गया है। ग्लैमॉर्गन ने 20 ओवर में छह विकेट पर 140 रन बनाए और ग्लूसेस्टरशर ने 20 ओवर में 142 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। ग्लूसेस्टरशर को आखिरी ओवर में जीत के लिए 11 रनों की जरूरत थी। पहली चार गेंदों पर चार रन गए और एक विकेट भी निकला। जोश शॉ ने पांचवीं गेंद पर दो रन लिए और इस तरह से ग्लूसेस्टरशर को आखिरी गेंद पर पांच रनों की जरूरत थी। शॉ ने छक्का लगाकर अपनी टीम को जीत दिला दी।