फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटमार्नस लाबुशेन ने पूछा कौन जीतेगा IPL 2022 का खिताब? 60 प्रतिशत फैंस ने दिया ये जवाब

मार्नस लाबुशेन ने पूछा कौन जीतेगा IPL 2022 का खिताब? 60 प्रतिशत फैंस ने दिया ये जवाब

Marnus Labuschagne IPL 2022: मार्नस लाबुशेन ने हाल ही में अपने ट्विटर पर आईपीएल का खिताब जीतने वाली प्रबल दावेदार टीमों को लेकर एक पोल डाला था। फैंस ने यहां आरसीबी को फेवरेट बताया है।

मार्नस लाबुशेन ने पूछा कौन जीतेगा IPL 2022 का खिताब? 60 प्रतिशत फैंस ने दिया ये जवाब
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 27 May 2022 10:28 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Marnus Labuschagne IPL 2022: आईपीएल दुनिया की सबसे चर्चित लीग है इस वजह से लीग से बाहर बैठे खिलाड़ियों की भी टूर्नामेंट पर पैनी नजर रहती है। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट मार्नस लाबुशेन ने हाल ही में अपने ट्विटर पर आईपीएल का खिताब जीतने वाली प्रबल दावेदार टीमों को लेकर एक पोल डाला था। लाबुशेन ने फैंस से पूछा था कि यहां से आईपीएल 2022 का खिताब कौन जीतेगी। इसमें ऑपशेन के रूप में उन्होंने आरसीबी, राजस्थान और गुजरात का नाम दिया था।

RR vs RCB Qualifier 2: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगी राजस्थान-बैंगलोर के बीच फाइनल की जंग, जानें किसका पलड़ा किस पर भारी

आईपीएल 2022 का रोमांच अपने चरम पर है। फैंस को सीजन 15 का चैंपियन अब से दो मुकाबलों बाद मिल जाएगा। प्लेऑफ के लिए गुजरात टाइटंस, राजस्थान रॉयल्स, लखनऊ सुपर जाएंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने क्वालीफाई किया था। गुजरात राजस्थान को मात देकर फाइनल में प्रवेश कर चुकी है, वहीं बैंगलोर ने लखनऊ को मात देकर क्वालीफायर का रास्ता तय किया है। आज आरसीबी को दूसरा क्वालीफायर आरआर के खिलाफ खेलना है और इस मुकाबले से हमें दूसरी फाइनलिस्ट टीम मिलेगी। आज के मुकाबले में जो टीम जीतेगी वो 29 मई को फाइनल में हार्दिक पांड्या की गुजरात से भिड़ेगी।

Womens T20 Challenge 2022: ट्रेल्ब्लेजर्स से हार के बावजूद फाइनल में पहुंची वेलोसिटी, सुपरनोवा से होगी भिड़ंत

लाबुशेन के पोल पर 13 घंटों में 1 लाख से अधिक फैंस ने वोट किया है जिसमें 60 प्रतिशत से ज्यादा फैंस का कहना है कि आरसीबी इस बार चैंपियन बनेगी। वहीं 19.4 प्रतिशत फैंस राजस्थान और 19.9 प्रतिशत लोग गुजरात के पक्ष में है। लाबुशेन के इस पोल से साफ है कि आरसीबी फैंस के लिए फेवरेट टीम है।

क्वालीफायर 2 में आज राजस्थान से भिड़ेगी बैंगलोर

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज आईपीएल 2022 के फाइनल के लिए रॉयल जंग देखने को मिलेगी। आरआर और आरसीबी के बीच हेड टू हेड मुकाबलों पर नजर डालें तो यह दोनों टीमें इस टूर्नामेंट में 27 बार भिड़ीं हैं। इसमें 13 बार जीत दर्ज कर आरसीबी ने अपना दबदबा बनाया हुआ है वहीं 11 बार राजस्थान ने जीत का स्वाद चखा।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।