फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटरोहित शर्मा का MI के लिए आखिरी सीजन की अटकलों के बीच कोच मार्क बाउचर का बयान, बोले- अपनी तकदीर का खुद...

रोहित शर्मा का MI के लिए आखिरी सीजन की अटकलों के बीच कोच मार्क बाउचर का बयान, बोले- अपनी तकदीर का खुद...

Mark Boucher on Rohit Sharma: मुंबई इंडियंस में रोहित शर्मा के भविष्य को लेकर अटकलबाजियों का दौर तेज है। इस बीच मुंबई इंडियंस के कोच का रोहित को लेकर एक बयान आया है, जिसने गुत्थी को और उलझा दिया है।

रोहित शर्मा का MI के लिए आखिरी सीजन की अटकलों के बीच कोच मार्क बाउचर का बयान, बोले- अपनी तकदीर का खुद...
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 18 May 2024 12:55 PM
ऐप पर पढ़ें

Mark Boucher on Rohit Sharma: मुंबई इंडियंस में रोहित शर्मा के भविष्य को लेकर अटकलबाजियों का दौर तेज है। इस बीच मुंबई इंडियंस के कोच का रोहित को लेकर एक बयान आया है, जिसने इस गुत्थी को और उलझा दिया है। मार्क बाउचर ने कहाकि रोहित शर्मा अपनी तकदीर के खुद मालिक हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहाकि आईपीएल की अगली मेगा नीलामी से पूर्व मुंबई के सबसे सफल कप्तान की भविष्य की योजनाओं के बारे में उन्हें जानकारी नहीं है। भारतीय टीम के कप्तान रोहित को इस साल मुंबई की कप्तानी से हटाकर हार्दिक पंड्या को कमान सौंपी गई लेकिन प्रशंसकों को यह नागवार गुजरा। मुंबई पूरे सत्र में सिर्फ चार मैच जीतकर आखिरी स्थान पर रही ।

भविष्य को लेकर नहीं हुई बात
रोहित ने इस सीजन में एक शतक और एक अर्धशतक समेत सर्वाधिक 417 रन बनाये। वानखेड़े स्टेडियम पर शुक्रवार को आखिरी लीग मैच में दर्शकों ने रोहित शर्मा को स्टैंडिंग ओवेशन दिया। बाउचर ने मुंबई की इस सत्र में दसवीं हार के बाद कहाकि ईमानदारी से कहूं तो रोहित के भविष्य को लेकर ज्यादा बात नहीं हुई है । मैंने कल रात या उससे पहले उससे बात की। यह बात इस सत्र के रिव्यू को लेकर थी। बाउचर के मुताबिक इस दौरान उन्होंने एमआई के पूर्व कप्तान से पूछा कि रोहित शर्मा के लिये आगे क्या है तो उसने कहाकि टी20 विश्व कप। यही परफेक्ट है। मैं उसके भविष्य को लेकर इतना ही जानना चाहता था। मेरे हिसाब से वह अपनी तकदीर का खुद मालिक है। अगले सत्र से पहले मेगा ऑक्शन है। कोई नहीं जानता कि क्या होगा।

टुकड़ों में रहा सत्र
बाउचर ने कहाकि रोहित के लिये यह सत्र दो टुकड़ों में बंटा रहा और मुंबई के लिये सर्वाधिक रन बनाने के बावजूद वह नतीजे से निराश होंगे। उन्होंने कहाकि उसके लिये यह सत्र दो हिस्सों में रहा। शुरुआत बहुत अच्छी रही और चेन्नई के खिलाफ शतक भी बनाया। हमें लगा कि वह पूरे सत्र में इस लय को कायम रखेगा लेकिन टी20 प्रारूप ऐसा ही होता है रोहित से पूछेंगे तो वह यही कहेगा कि औसत प्रदर्शन रहा खासकर जिस तरह से उसने शुरुआत की थी, उसे देखते हुए।