फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटमार्कस स्टोइनिस ने जड़ा ऐसा छक्का, देखते रह गए विराट कोहली- VIDEO

मार्कस स्टोइनिस ने जड़ा ऐसा छक्का, देखते रह गए विराट कोहली- VIDEO

कप्तान विराट कोहली ने अपने मिजाज के विपरीत धीमी पारी खेली, जिससे दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) में रविवार को यहां रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आठ विकेट पर 149 रन पर रोक दिया। मौजूदा...

मार्कस स्टोइनिस ने जड़ा ऐसा छक्का, देखते रह गए विराट कोहली- VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 07 Apr 2019 06:35 PM
ऐप पर पढ़ें

कप्तान विराट कोहली ने अपने मिजाज के विपरीत धीमी पारी खेली, जिससे दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) में रविवार को यहां रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आठ विकेट पर 149 रन पर रोक दिया। मौजूदा सत्र में पहली जीत की तलाश में जुटे आरसीबी के बल्लेबाजों को जूझना पड़ा, क्योंकि विकेट पर शॉट खेलना आसान नहीं था। गेंद बल्ले पर नहीं आ रही थी जिससे बड़े शॉट खेलने में परेशानी हुई, लेकिन इस बीच मार्कस स्टोइनिस ने ऐसा छक्का जड़ा जिसे देखकर कप्तान विराट कोहली भी हैरान रह हए। 

मार्कस स्टोइनिस ने संदीप लामिछाने की पहली ही गेंद पर एक विशाल छक्का जड़ा। नॉन स्ट्राइकर पर खड़े विराट कोहली इस देखकर दंग रह गए। लामिछाने ने स्टोइनिस को एक ओवरपिच बॉल दी। स्टोनिस ने इसे सही टाइमिंग के साथ मैदान के बाहर भेज दिया। 

विराट कोहली बस स्टोइनिस को देखते रह गए। स्टोइनिस और लामिछाने मेलबर्न स्टार्स के लिए साथ-साथ खेलते हैं। बिग बैश में स्टोनिस उन्हें गेंदबाजी करते देख चुके हैं। 

बता दें कि विराट कोहली ने धीमी बल्लेबाजी की, लेकिन पारी के अंत में दो छक्के लगाकर 33 गेंद में 41 रन बनाने में सफल रहे। इसके अलावा मोईन अली ने भी 18 गेंद में 32 रन की पारी खेली। इन दोनों के अलावा आरसीबी का कोई बल्लेबाज टिककर नहीं खेल पाया। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कागिसो रबादा (21 रन पर चार विकेट) ने बैंगलोर के चार बल्लेबाजों को पवेलियन ही राह दिखाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें