DA Image
5 जुलाई, 2020|2:45|IST

अगली स्टोरी

फ्लॉप क्रिकेटरों की लिस्ट में मनोज तिवारी को शामिल करने पर भड़कीं पत्नी, बोलीं- तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई?

एक इंस्टाग्राम अकाउंट से टॉप फ्लॉप खिलाड़ियों की फ्लॉप इलेवन शेयर की गई। इस फ्लॉप इलेवन में मनोज तिवारी का नाम भी शामिल था, जिसे देखकर सुष्मिता रॉय ने अपनी नाराजगी जाहिर की।

manoj tiwary with wife susmita roy susmita roy   s instagram

बंगाल के क्रिकेटर मनोज तिवारी की पत्नी सुष्मिता रॉय ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। दरअसल, एक इंस्टाग्राम अकाउंट से टॉप फ्लॉप खिलाड़ियों की फ्लॉप इलेवन शेयर की गई। इस फ्लॉप इलेवन में मनोज तिवारी का नाम भी शामिल था, जिसे देखकर सुष्मिता रॉय ने अपनी नाराजगी जाहिर की। मनोज तिवारी बंगाल के अनुभवी खिलाड़ी हैं। मनोज भी अक्सर सोशल मीडिया पर खुद को लेकर चल रही खबरों को लेकर या दूसरे मुद्दों पर अपनी नाराजगी जाहिर करते रहते हैं। हाल ही में कोलकाता नाइट राइडर्स के एक पोस्ट में अपना नाम टैग नहीं किए जाने पर उन्होंने केकेआर को लेकर अपना गुस्सा दिखाते हुए एक ट्वीट किया था। 

मनोज तिवारी ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 8965 रन और लिस्ट ए क्रिकेट में 5466 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 33 शतक और 77 अर्धशतक जड़े हैं। हालांकि, नेशनल टीम में उनका भाग्य साथ नहीं दे पाया। उन्होंने अपना डेब्यू 2008 में गाबा में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किया था। उन्होंने भारत के लिए 12 वनडे मैचों में 26.09 की औसत से 287 रन बनाए।

'युवराज सिंह माफी मांगो', जानें सोशल मीडिया पर क्यों हो रहा ट्रेंड

मनोज तिवारी अपने ट्वीट्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। अब उनकी पत्नी फ्लॉप इलेवन में मनोज का नाम देखकर भड़क गई हैं। उन्होंने ने इस पर जवाब देते हुए लिखा- आप जो भी हैं, लेकिन आपने इस तरह का साहस कैसे किया कि मेरे पति का नाम फ्लॉप क्रिकेटरों में डाला। बेहतर है पहले आप अपने तथ्यों की जांच करिए। लोगों के बारे में इस तरह की पोस्ट डालने से पहले कुछ सोचिए। हालांकि, इसके बाद उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट कर दिया।

susmita roy instagram

बता दें कि मनोज तिवारी उन खिलाड़ियों में हैं, जिन्हें पहले वनडे मैच में शतक के बाद अगले मैच में ड्रॉप किया गया। 2011 में उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ चेन्नई में नाबाद 104 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली। लेकिन इसके बाद उन्हें ड्रॉप कर दिया गया और अगले 14 मैचों तक वह टीम में नहीं लौटे।

हसीन जहां ने शेयर की तस्वीर, शमी के लिए लिखा ऐसा मैसेज तो हो गईं ट्रोल

इसके 8 महीने बाद 2012 पर श्रीलंका दौरे पर उन्हें टीम में जगह मिली। चौथे वनडे में उन्होंने 21 रन बनाए। इसके अगले मैच में उन्होंने अर्द्धशतक बनाया। फिर से उन्हें साइड लाइन कर दिया गया। 2015 में जिंबाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज मनोज तिवारी के लिए अंतिम साबित हुई। मनोज ने भारत के लिए तीन टी-20 इंटरनेशनल भी खेले हैं, जिसमें उन्होंने 15 रन बनाए हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Manoj Tiwary wife Susmita Roy lashes out at batsman inclusion in list of flop cricketers says How dare you