DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटरों पर भड़के मनोज तिवारी, बोले- भगवान आपको सदबुद्धि दे
क्रिकेट

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटरों पर भड़के मनोज तिवारी, बोले- भगवान आपको सदबुद्धि दे

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mridula Bhardwaj
Wed, 29 Jul 2020 02:51 PM
पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटरों पर भड़के मनोज तिवारी, बोले- भगवान आपको सदबुद्धि दे

बंगाल के क्रिकेटर मनोज तिवारी अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। मामला क्रिकेट को हो या फिर कोई दूसरा मुद्दा हो मनोज सोशल मीडिया पर अपनी राय रखते हैं। हाल ही में मनोज ने सोशल मीडिया के जरिये कुछ पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटरों की जमकर आलोचना की है। उन्होंने पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटरों की बीसीसीआई पर की गई टिप्पणी को लेकर उन्हें खरी-खरी सुनाई है। इन पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2020 के स्थगित होने के लिए बीसीसीआई पर निशाना साधा था। 

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर, वकार यूनिस और सलमान बट्ट ने कमेंट किया था कि बीसीसीआई ने अपने रुतबे का इस्तेमाल करके आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप को जानबूझकर स्थगित करवाया है। अख्तर ने कहा था कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) इस तरह से बड़े लेवल पर अपना वर्चस्व साबित करने में माहिर रहा है। 

रमीज राजा ने साझा की 1983 वर्ल्ड कप विजेता टीम इंडिया की पे-स्लिप, पाक खिलाड़ियों की सैलरी से की तुलना

जियो क्रिकेट पर अख्तर ने कहा, ''आप क्या बात कर रहे हैं, क्या अभी तक बीसीसीआई ने अपना वर्चस्व नहीं दिखाया है? टी20 वर्ल्ड कप भी कराया जा सकता था। लेकिन मैं पहले भी यह कह चुका हूं कि वो यह कराने नहीं देते। आईपीएल को नुकसान नहीं पहुंचना चाहिए, वर्ल्ड कप जाए भाड़ में।'' 

पूर्व पाक गेंदबाज वकार यूनिस ने कहा कि कहा था कि पाकिस्तानी क्रिकेटर विराट कोहली की फिटनेस के मानकों पर नहीं चल सकते। जबकि 2010 में मैच फिक्सिंग के आरोपों से प्रतिबंधित सलमान बट्ट ने इंग्लैंड के ऑल राउंडर जोफ्रा आर्चर की बायो सिक्योर नियमों के उल्लंघन का आरोप लगाया था।

एलिस पैरी ने किया तलाक का ऐलान, सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए मुरली विजय

पाकिस्तानी क्रिकेटरों के इन कमेंट्स के बाद मनोज तिवारी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, वे भारत से ईर्ष्या करते हैं यह बात उनके कमेंट्स से भी पता चलती है। तिवारी ने लिखा, ''जरा इनके बयानों पर गौर करें। जलन की भी हद होती है। सलमान बट्ट तुम्हें तो नियम पर बोलने का हक ही नहीं है। मैं बस यही कामना करता हूं कि भगवान उन्हें थोड़ी समझदारी दें।''  

बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप इसी साल अक्टूबर में खेला जाना था, लेकिन कोरोना वायरस के चलते इस टूर्नामेंट को स्थगिति कर दिया गया है। वहीं, दूसरी तरफ अब आईपीएल का 13वां सीजन 19 सितंबर से 8 नवंबर के बीच यूएई में खेला जाएगा।

संबंधित खबरें