फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटमनीष पांडे की शादी में युवराज सिंह ने जमकर लगाए ठुमके, डांस वीडियो VIRAL

मनीष पांडे की शादी में युवराज सिंह ने जमकर लगाए ठुमके, डांस वीडियो VIRAL

अपनी कप्तानी में कनार्टक को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का चैंपियन बनाने वाले भारतीय मध्यक्रम बल्लेबाज मनीष पांडे सोमवार को दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री अश्रिता शेट्टी के साथ शादी के बंधन में बंध...

मनीष पांडे की शादी में युवराज सिंह ने जमकर लगाए ठुमके, डांस वीडियो VIRAL
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 05 Dec 2019 01:09 PM
ऐप पर पढ़ें

अपनी कप्तानी में कनार्टक को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का चैंपियन बनाने वाले भारतीय मध्यक्रम बल्लेबाज मनीष पांडे सोमवार को दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री अश्रिता शेट्टी के साथ शादी के बंधन में बंध गए। इस शादी की खास बात यह थी कि उन्होंने यह पहले ही डिक्लेयर कर दिया था कि वे सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के बाद शादी के बंधन में बंध जाएंगे। 

उनकी शादी के रिशेप्शन में चार चांद लगाने टीम इंडिया से बाहर चल रहे युवराज सिंह भी पहुंचे, जहां उन्होंने दूल्हे राजा मनीष पांडे के साथ जमकर ठुमके लगाए। वो खुद भी नाचे साथ ही अपने साथ खड़े मनीष पांडे को भी नचाया। युवराज सिंह ढोल की धुन पर नाचते दिखे। मुंबई के द लीला होटल में आयोजित हुई इस रिसेप्शन पार्टी में युवराज सिंह सफेद रंग की कैजुअल शर्ट, डेनिम जींस और सफेद रंग के जूते पहनकर गए थे। उन्होंने टाई भी लगाई हुई थी। युवराज सिंह और मनीष पांडे के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Nice dance #yuvrajsingh and #manishpandey #ashritashetty with my team #dholibros Rocking 🤘🤘🤘 performance

A post shared by Vijay Bhatt (@vijaybhatt888) on

बता दें कि मनीष पांडे को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज के लिए चुना गया है। सीरीज का पहला मैच हैदराबाद में 6 दिसंबर को खेला जाएगा। पांडे फिलहाल बेहतरीन फॉर्म में हैं। उन्होंने कर्नाटक को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का चैंपियन भी बनाया है। फाइनल में पांडे ने नाबाद अर्धशतक ठोक अपनी टीम की जीत तय की थी। उनकी पत्नी की बात करें तो 26 वषीय अश्रिता दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री हैं, जिन्होंने 2012 में तेलुगू फिल्म 'तेलीकाडा बोल्ली' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

दिल्ली से जुड़े KKR को दो बार चैम्पियन बनाने वाले कोच विजय दहिया

पाकिस्तान के इस खिलाड़ी ने जसप्रीत बुमराह को बताया 'बच्चा' गेंदबाज

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें