Manish Pandey shared beautiful photo with wife ashrita shetty after marriage Said thank you to everyone - मनीष पांडे ने शादी के बाद शेयर की पत्नी अश्रिता शेट्टी के साथ PHOTO, सबको कहा शुक्रिया DA Image
15 दिसंबर, 2019|9:11|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मनीष पांडे ने शादी के बाद शेयर की पत्नी अश्रिता शेट्टी के साथ PHOTO, सबको कहा शुक्रिया

manish pandey instagram

अपनी कप्तानी में कनार्टक को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का चैंपियन बनाने वाले भारतीय मध्यक्रम बल्लेबाज मनीष पांडे सोमवार को दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री अश्रिता शेट्टी के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइर्ज हैदराबाद ने सबसे पहले मनीष पांडे की शादी की तस्वीर शेयर कर उनके फैन्स को इस बात की जानकारी दी। हालांकि, इसके बाद सोशल मीडिया पर मनीष और अश्रिता की कई तस्वीरें शेयर हुईं। अब शादी के एक दिन बात मनीष पांडे ने अपनी पत्नी  अश्रिता शेट्टी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए सबको शुक्रिया कहा है। 

26 वषीय अश्रिता दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री हैं, जिन्होंने 2012 में तेलुगू फिल्म 'तेलीकाडा बोल्ली' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। मनीष पांडे ने रविवार को अपनी कप्तानी में कनार्टक को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का चैंपियन बनाया है और इसके अगले ही दिन उन्होंने अश्रिता से शादी कर ली।  

Manish Pandey Weds Ashrita Shetty: विराट कोहली और रोहित शर्मा ने कुछ ऐसे दी 'पांडे जी' को बधाई

Manish Pandey Ashrita Shetty Wedding Photos: मनीष पांडे अश्रिता शेट्टी की शादी की खूबसूरत फोटो एलबम

मनीष पांडे की शादी पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा और दूसरे क्रिकेटरों ने भी उन्हें बधाई दी। अब मनीष पांडे ने अपनी पत्नी अश्रिता के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए सभी को शुक्रिया कहा है। मनीष पांडे ने इंस्टाग्राम पर लिखा- इस शादी का हिस्सा बनने के लिए सभी का शुक्रिया। आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं का शुक्रिया। 

मनीष पांडे ने मैच के बाद खुद बताया कि वह सोमवार को शादी करने जा रहे हैं। पांडे वेस्टइंडीज के खिलाफ छह दिसंबर से शुरू हो रही टी-20 और वनडे सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा हैं। मनीष पांडे ने कहा, “भारत की अगली सीरीज को लेकर उत्साहित हूं, लेकिन इससे पहले मेरे लिए एक और महत्वपूर्ण सीरीज है। कल (सोमवार) को मैं शादी कर रहा हूं।” 

अपनी शादी से पहले तमिलनाडु के खिलाफ फाइनल में पांडे ने 45 गेंदों पर 60 रनों की नाबाद पारी खेलकर कनार्टक का स्कोर 20 ओवर में 180 रन पहुंचाया। इस पारी में उन्होंने दो छक्के और चार चौके लगाए। कनार्टक ने तमिलनाडु को एक रन से हराकर खिताब जीता।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Manish Pandey shared beautiful photo with wife ashrita shetty after marriage Said thank you to everyone