DA Image
20 जनवरी, 2020|9:15|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी खिताब जीतने के अगले ही दिन साउथ इंडियन एक्ट्रेस आश्रिता से शादी के बंधन में बंध जाएंगे मनीष पांडे

कर्नाटक ने फाइनल मैच में तमिलनाडु को एक रन से हराया। रविवार को टीम को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी चैंपियन बनाने के बाद मनीष सोमवार यानी कि आज शादी के बंधन में भी बंधने जा रहे हैं।

ashrita shetty and manish pandey

टीम इंडिया के बल्लेबाज मनीष पांडे ने रविवार को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का फाइनल मैच खेला। कर्नाटक के लिए कप्तान मनीष पांडे ने नॉटआउट 60 रनों की पारी खेली, जो मैच में काफी हद तक निर्णायक भी साबित हुई। कर्नाटक ने फाइनल मैच में तमिलनाडु को एक रन से हराया। रविवार को टीम को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी चैंपियन बनाने के बाद मनीष सोमवार यानी कि आज शादी के बंधन में भी बंधने जा रहे हैं। मनीष पांडे साउथ इंडियन एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी से शादी करने जा रहे हैं। 

खिताबी मुकाबला जीतने के बाद मनीष पांडे के जश्न आने वाले कुछ दिनों तक और चलेगा। मिड-डे की खबर के मुताबिक शादी का जश्न दो दिनों तक चलेगा और शादी में दोनों परिवार के कुछ करीबी लोग ही शामिल होंगे। शादी मुंबई में होगी, जबकि मनीष पांडे का होमटाउन बेंगलुरु है। मनीष पांडे ने भारत के लिए 23 वनडे इंटरनेशनल और 32 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। 

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी खिताब जीतने के बाद कर्नाटक के इस कप्तान ने कहा था, 'हम इस ट्रॉफी को पिछले साल भी जीत चुके हैं, लेकिन इस बार की जीत ज्यादा अच्छी है। जिस तरह से सभी खिलाड़ियों ने पूरे टूर्नामेंट में प्रदर्शन किया वो शानदार था। मैं हर किसी को अलग से शुक्रिया नहीं कह सकता, सब ने अपना पूरा योगदान दिया। मुझे लगा था कि मुझे जिम्मेदारी लेकर खेलना चाहिए और मैंने उसी हिसाब से बल्लेबाजी की। इसके बाद भारतीय सीरीज पर नजर होगी। लेकिन कल एक बड़ी सीरीज है। मैं कल शादी करने जा रहा हूं।'

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इमाम उल हक का 'फ्लॉप शो', आइसलैंड क्रिकेट ने किया बुरी तरह ट्रोल

सौरभ गांगुली का खुलासा, सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में सट्टेबाज ने एक खिलाड़ी से संपर्क किया

कौन हैं आश्रिता शेट्टी

26 वर्षीय आश्रिता तमिल फिल्म इंडस्ट्री में काम करती हैं। 2012 में उन्होंने 'तेलिकेडा बोल्ली' फिल्म के साथ अपना करियर शुरू किया था। 2010 में आश्रिता ने एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया था, जो मुंबई में हुआ था। आश्रिता ने ये ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीत लिया था। इसके अलावा वो तमिल फिल्म उधायम एनएच 4, ओरू कन्नियुम मूनू कलावानिकलुम, इंद्रजीत और नाम थान शिवा फिल्म में भी काम किया है।

मनीष पांडे के लिए शादी का जश्न भी एक दिन पहले ही शुरू हो चुका है। अब मनीष को उम्मीद होगी कि वो 6 दिसंबर से वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में भारत की ओर से भी शानदार प्रदर्शन करें।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Manish Pandey is getting married to south indian actress Ashrita Shetty day after leading Karnataka to Syed Mushtaq Ali triumph Karnataka vs Tamil Nadu