DA Image
13 अगस्त, 2020|9:54|IST

अगली स्टोरी

राशिद खान ने मनीष पांडे को दी बधाई, पूछा- शादी में क्यों नहीं बुलाया?

manish pandey  rashid khan  pti

भारतीय क्रिकेट मनीष पांडे विवाहित क्रिकेटरों में शामिल होने वाले नए खिलाड़ी हैं। मनीष ने बॉलीवुड अभिनेत्री अश्रिता शेट्टी के साथ सोमवार (2 दिसंबर) को विवाह किया। क्रिकेटर मनीष की कप्तानी में कर्नाटक ने हाल ही में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी जीती है। उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की। फाइनल में नाबाद 60 रन की उनकी पारी ने टीम को तमिलनाडु पर एक रन की जीत दिलाई। ट्रॉफी जीतने के बाद वह विवाह के लिए सीधे मुंबई रवाना हो गए। शादी के बाद मनीष पांडे को जमकर बधाइयां मिल रही हैं, लेकिन आईपीएल में उनके टीममैन राशिद खान ने उनसे सवाल पूछा है।

भारतीय बल्लेबाज मनीष पांडे और दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री अश्रिता शेट्टी ने एक शानदार समारोह में विवाह रचाया। इसमें उनके करीबी मित्र और परिजन शामिल हुए। दूल्हे के रूप में मनीष शानदार लग रहे थे और अश्रिता काफी खूबसूरत लग रही थीं। मनीष और अश्रिता की शादी की पहली तस्वीर सनराइजर्स हैदराबाद ने शेयर की।

INDvsWI, 1st T20I: हैदराबाद में क्या बारिश बिगाड़ेगी खेल? जानें मौसम का हाल

India vs West Indies: एक छक्का लगाते ही गेल और अफरीदी के साथ इस खास क्लब में शामिल होंगे रोहित शर्मा

विवाह के बाद क्रिकेटर और फैन्स ने मनीष पांडे को टि्वटर पर उन्हें बधाई देने लगे। विराट कोहली और रोहित शर्मा ने भी इस कपल को शुभकामनाएं दीं। मनीष पांडे के सनराइजर्स हैदराबाद के टीममेट राशिद खान ने मनीष को बधाई दी और कहा कि वह इस बात से निराश हैं कि उन्हें बुलाया नहीं गया। 

राशिद खान ने टि्वटर पर लिखा, ''बधाई मेरे भाई, मनीष... मैं तुम्हें बधाई देता हूं। तुम्हारा प्रेम लगातार मजबूत होता रहे। लेकिन तुमने इन्वाइट क्यों नहीं किया?

हालांकि, मनीष पांडे को विवाह के लिए भी भरपूर समय नहीं मिल पाया। उन्हें 6 दिसंबर से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही सीरीज के लिए टीम से जुड़ना है। जहां तक अश्रिता का सवाल है वह मुंबई में रहती हैं और तमिल फिल्मों में अभिनय करती हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Manish Pandey Ashrita Shetty wedding Rashid Khan hilariously trolls Indian batsman for not inviting him to his marriage