Mamata Banerjee Congratulates Sourav Ganguly says You have made India and Bangla proud - सौरव गांगुली के BCCI अध्यक्ष बनने को लेकर ममता बनर्जी ने किया ये ट्वीट DA Image
21 नबम्बर, 2019|6:28|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सौरव गांगुली के BCCI अध्यक्ष बनने को लेकर ममता बनर्जी ने किया ये ट्वीट

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी गांगुली को सोशल मीडिया पर बधाई दी है।

sourav ganguly  mamata banerjee  twitter

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अगले अध्यक्ष बनने के लिए लगभग पूरी तरह से तैयार हैं। रविवार को हुई बैठक में बीसीसीआई के अगले अध्यक्ष पद के लिए गांगुली के नाम पर मुहर लगा दी गई है। ऐसे में सौरव गांगुली को पूरे देश की तरफ से बधाइयां मिल रही हैं। इसी कड़ी में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी गांगुली को सोशल मीडिया पर बधाई दी है।

ममता बनर्जी ने ट्वीट करते हुए लिखा, "सर्वसम्मति से बीसीसीआई का अध्यक्ष चुने जाने पर सौरव गांगुली को बहुत-बहुत बधाई। आपको इस कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं। आपने भारत और बंगाल को गर्व के पल दिए हैं। हमें सीएबी अध्यक्ष के रूप में आपके कार्यकाल पर गर्व है। नई पारी शानदार रहने की उम्मीद है।

बता दें कि 47 साल के सौरव गांगुली ने अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल कर दिया है। इसके अलावा गृहमंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह बीसीसीआई के नए सचिव और केंद्रीय राज्य वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर के छोटे भाई अरुण धूमल बीसीसीआई के नए कोषाध्यक्ष नियुक्त किए जा सकते हैं। 

टीम इंडिया के कप्तान बनने से बढ़कर कुछ नहीं: सौरव गांगुली

BCCI अध्यक्ष बनने को लेकर जानिए सौरव गांगुली ने क्या कुछ कहा

इंडिया टुडे ने गांगुली के हवाले से बताया, “नियुक्ति से मैं खुश हूं क्योंकि यह वह समय है जब बीसीसीआई की छवि खराब हुई है और यह मेरे लिए कुछ करने का अच्छा मौका है। आप चाहे निर्विरोध चुने गए हों या नहीं, लेकिन यह एक बड़ी जिम्मेदारी है क्योंकि यह क्रिकेट की दुनिया का सबसे बड़ा संगठन है। क्रिकेट के क्षेत्र में भारत एक शक्तिशाली देश है और यह एक बड़ी चुनौती होगी।”

(एजेंसी इनपुट के साथ)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mamata Banerjee Congratulates Sourav Ganguly says You have made India and Bangla proud