फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: दीपक चाहर की बहन ने भाभी से पहले ढूंढी भाई की बेटी!

VIDEO: दीपक चाहर की बहन ने भाभी से पहले ढूंढी भाई की बेटी!

India vs West Indies Series: टीम इंडिया के युवा गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के आखिरी मैच में खेलने का मौका मिला। इस मैच में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया और...

VIDEO: दीपक चाहर की बहन ने भाभी से पहले ढूंढी भाई की बेटी!
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 12 Aug 2019 09:41 AM
ऐप पर पढ़ें

India vs West Indies Series: टीम इंडिया के युवा गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के आखिरी मैच में खेलने का मौका मिला। इस मैच में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया और 'मैन ऑफ द मैच' अवॉर्ड भी अपने नाम किया। इस मैच में दीपक ने तीन ओवर में महज चार रन खर्च करके तीन विकेट झटके। इस दौरान उन्होंने कई रिकॉर्ड भी अपने नाम किए। अब एक बार फिर से दीपक चाहर सुर्खियों में बने हुए हैं। वजह यह कि दीपक की बहन मालती चाहर ने उनकी 'बेटी' को ढूंढ लिया है।

दरअसल, मालती चाहर ने अपने इंस्टाग्राम से एक बच्ची का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक बच्ची हील्स पहन कर चलती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए मालती ने दीपक को भी टैग किया है और लिखा है कि दीपक मैंने आपकी बेटी को ढूंढ लिया है।

जब 140 किलो वजनी रहकीम से टकराने से बाल-बाल बचे थे दीपक चाहर- VIDEO

इस क्रिकेटर की बचपन की फोटो हुई वायरल, पहचानो तो जानें!

मालती और दीपक के बीच अक्सर सोशल मीडिया पर मजाक चलता रहता है। आईपीएल के दौरान भी मालती को अक्सर दीपक और चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) को सपोर्ट करते देखा गया है। मालती की यह नई इंस्टाग्राम पोस्ट भी ऐसे ही मजाक का एक हिस्सा है। मालती ने इस क्यूट वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- 'दीपक चाहर मैंने आपकी बेटी को ढूंढ लिया है।' उन्होंने आगे कहा कि दीपक हमेशा कहते हैं कि मैं अपनी बेटी को बचपन से ही हील्स पहनाऊंगा ताकि उसके काव्स अच्छे हों।

मालती के इस वीडियो पर दीपक चाहर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। दीपक चाहर को तकरीबन एक साल बाद टीम इंडिया में मौका मिला था। वेस्टइंडीज के सीरीज के टी-20 टीम में दीपक चाहर के साथ-साथ उनके चचेरे भाई राहुल चाहर का भी सलेक्शन हुआ था। मोहिंदर अमरनाथ-सुरेंद्र अमरनाथ, इरफान पठान, युसूफ पठान, हार्दिक पांड्या-क्रुणाल पांड्या के बाद यह भाइयों की चौथी जोड़ी है, जो टीम इंडिया के लिए खेली। हालांकि, दीपक और राहुल सगे नहीं, चचेरे भाई हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें