Mahendra Singh Dhoni will hoist the India tricolor in let on this Independence Day - महेंद्र सिंह धौनी स्वतंत्रता दिवस पर लेह में फहराएंगे राष्ट्रीय ध्वज 'तिरंगा'! DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महेंद्र सिंह धौनी स्वतंत्रता दिवस पर लेह में फहराएंगे राष्ट्रीय ध्वज 'तिरंगा'!

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लद्दाख के लेह में तिरंगा फहरा सकते हैं।

ms dhoni jpg

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लद्दाख के लेह में तिरंगा फहरा सकते हैं। भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल की उपाधि पा चुके धौनी इस समय टेरिटोरियल आर्मी के साथ जम्मू कश्मीर में ड्यूटी पर हैं। धौनी ने टेरिटोरियल आर्मी में काम करने के लिए क्रिकेट से दो महीने का आराम ले रखा है। उन्होंने 30 जुलाई को ड्यूटी संभाली थी और वे 15 अगस्त तक अपनी बटालियन के साथ लेह में रहेंगे।

Read Also: IND vs WI: ब्रायन लारा को पीछे छोड़ विंडीज के लिए सर्वाधिक वनडे खेलने वाले क्रिकेटर बने क्रिस गेल

सेना के एक अधिकरी ने कहा, 'धौनी भारतीय सेना के ब्रांड एंबेसडर हैं। वह अपनी यूनिट के सदस्यों को प्रेरित करने में लगे हुए हैं और अक्सर सैनिकों के साथ फुटबॉल और वॉलीबॉल खेल रहे हैं। वह कोर के साथ अभ्यास भी कर रहे हैं। वह 15 अगस्त तक घाटी में तब तक रहेंगे।' हालांकि अधिकारी ने यह नहीं बताया कि धौनी 15 अगस्त को किस स्थान पर तिरंगा फहराएंगे।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mahendra Singh Dhoni will hoist the India tricolor in let on this Independence Day