DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एमएस धौनी ने लेह में बास्केटबॉल कोर्ट पर बच्चों के साथ खेला क्रिकेट

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें एएमस धौनी आर्मी यूनिफॉर्म में बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

ms dhoni playing cricket in leh jpg

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी अपनी स्पेशल ट्रेनिंग के लिए इन दिनों जम्मू-कश्मीर में इंडियन आर्मी के साथ हैं। उनकी ट्रेनिंग 15 अगस्त को समाप्त हो गई है लेकिन वह फिलहाल लद्दाख में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें एएमस धौनी आर्मी यूनिफॉर्म में बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर लेह की बताई जा रही है। धौनी की कप्तानी वाली आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने भी इस तस्वीर को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने धौनी की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'अलग मैदान, अलग खेल, लेह।' धौनी इस फोटो में गेंद को मारते हुए दिख रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो धौनी ने लेह में क्रिकेट अकादमी खोलने का वादा किया है। 38 साल के धौनी ने क्रिकेट से दो महीनों का आराम लेकर सेना के साथ समय बिताने का फैसला किया था। धौनी टैरिटोरियल आर्मी-106 टीए बटालियान (पैरा) के साथ 30 जुलाई को जुड़े थे और दो सप्ताह तक उनके साथ अभ्यास किया। उन्होंने इस स्वतंत्रता दिवस पर लद्दाख में तिरंगा फहराया।

Read Also: GALLE TEST: करुणारत्ने-थिरिमन्ने का अर्धशतक, न्यूजीलैंड पर जीत के करीब श्रीलंका

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mahendra Singh Dhoni played cricket with children in leh and pictures gone viral in social media