फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: जब संजय बांगर से एमएस धौनी बोले- गेंद ले लो नहीं तो कहेंगे संन्यास ले रहा हूं

VIDEO: जब संजय बांगर से एमएस धौनी बोले- गेंद ले लो नहीं तो कहेंगे संन्यास ले रहा हूं

मेलबर्न वनडे मैच जीतकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2-1 से सीरीज जीतने के बाद वापस पवेलियन लौटते वक्त महेंद्र सिंह धौनी ने टीम इंडिया बल्लेबाजी कोच संजय बांगर से जो कहा उसे सुनकर आप हंसते हंसते लोट-पोट हो...

VIDEO: जब संजय बांगर से एमएस धौनी बोले- गेंद ले लो नहीं तो कहेंगे संन्यास ले रहा हूं
लाइव हिन्दुस्तान टीम।,मेलबर्न। Sat, 19 Jan 2019 01:21 PM
ऐप पर पढ़ें

मेलबर्न वनडे मैच जीतकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2-1 से सीरीज जीतने के बाद वापस पवेलियन लौटते वक्त महेंद्र सिंह धौनी ने टीम इंडिया बल्लेबाजी कोच संजय बांगर से जो कहा उसे सुनकर आप हंसते हंसते लोट-पोट हो जाएंगे। मेलबर्न में खेले गए आखिरी वनडे मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 7 विकेट से हरा दिया। महेंद्र सिंह धौनी पहले और दूसरे वनडे के बाद तीसरे वनडे में भी 87 रनों की अर्धशतकीय पारी खेल कर नाबाद रहे। उनके साथ केदार जाधव ने भी 61 रनों की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेल भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई। मैच खत्म होने के बाद जब महेंद्र सिंह धौनी और केदार जाधव वापस पवेलियन लौट रहे थे तो दोनों को शाबाशी देने के लिए टीम के खिलाड़ी, कोचिंग स्टाफ और सपोर्ट स्टाफ मैदान में आए।

महेंद्र सिंह धौनी ने याद किया एशिया कप 2018 का वाकया
इसी दौरान महेंद्र सिंह धौनी एक-एक कर सबसे हाथ मिलाने के बाद जब बल्लेबाजी कोच संजय बांगर के पास पहुंचे तो उनके हाथ में गेंद थी। धौनी ने गेंद संजय बांगर को सौंपते हुए कहा, 'बॉल ले लो नहीं तो कहेंगे सब कि मैं संन्यास ले रहा हूं।' महेंद्र सिंह धौनी की इस बात पर संजय बांगर जोर से हंसने लगे। इन दोनों की इस बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि पिछले साल सितंबर में हुए एशिया कप के एक मैच में भारत की जीत के बाद महेंद्र सिंह धौनी ने अंपायर से गेंद ले ली थी। अगले दिन अंपायर से धौनी के गेंद लेने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। और लोगों ने यह अफवाह फैला दी कि महेंद्र सिंह धौनी अब क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे। उसी घटना को याद करते हुए धौनी ने बांगर से यह मजा​क किया।

कोच रवि शास्त्री का बयान- मुश्किल है एमएस धौनी होना, टीम में पूजे जाते हैं माही

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें