Mahendra Singh Dhoni is not going to return on cricket field till November this Year - इस साल नवंबर तक क्रिकेट मैदान पर वापसी नहीं करेंगे महेंद्र सिंह धौनी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इस साल नवंबर तक क्रिकेट मैदान पर वापसी नहीं करेंगे महेंद्र सिंह धौनी

पूर्व भारतीय कप्तान और अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी इस साल के नवंबर तक क्रिकेट से दूर ही रहेंगे।

ms-dhoni jpg

पूर्व भारतीय कप्तान और अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी इस साल के नवंबर तक क्रिकेट से दूर ही रहेंगे। अंग्रेजी अखबार 'मुंबई मिरर' की रिपोर्ट के अनुसार, धौनी वेस्ट इंडीज दौरे से भी बाहर थे और अब वह दक्षिण अफ्रीका के साथ जारी सीमित ओवरों की सीरीज में भी नहीं खेल रहे हैं। पूर्व कप्तान धौनी अब विजय हजारे ट्रॉफी और बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी-20 घरेलू सीरीज से भी बाहर ही रहेंगे।

Read Also: VIDEO: जब कॉमेंट्री बॉक्स में KBC खेलने लगे सुनील गावस्कर और हर्षा भोगले 

ऐसा माना जा रहा है कि धोनी अब दिसंबर में ही टीम चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। दिसंबर में भारत को वेस्टइंडीज का दौरा करना है, जहां उसे छह दिसंबर से तीन टी-20 और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। धौनी इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप सेमीफाइनल के बाद से भारतीय टीम में नजर नहीं आए हैं और अब नवंबर तक भी उपलब्ध नहीं रहने के कारण वह लगभग छह महीने क्रिकेट से दूर रहेंगे। 37 साल के धौनी को लेकर ऐसी खबरें तब आ रही हैं, जब उनके संन्यास को लेकर अफवाहें उड़ रही हैं।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mahendra Singh Dhoni is not going to return on cricket field till November this Year