DA Image
4 मार्च, 2021|6:16|IST

अगली स्टोरी

नए लुक में नजर आए महेंद्र सिंह धोनी, फैन्स ने जमकर की तारीफ- PHOTOS

ms dhoni  twitter

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने लुक्स को लेकर हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं। धोनी आए दिन अपना हेयर स्टाइल और लुक बदलते रहते हैं, जो उनके फैन्स को काफी पसंद भी आता है। धोनी ने पिछले साल 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था। माही हालांकि यूएई में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्ंस की कप्तानी करते नजर आए थे और उन्होंने साफ किया था कि वह आईपीएल 2021 में भी खेलेंगे। इसी बीच, धोनी काफी समय बाद नए लुक में सामने आए हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

 

 

धोनी इन दिनों एक एड शूट के लिए मुंबई पहुंचे हैं और नए अवतार में दिखाई दे रहे हैं। माही ने अपने हेयर स्टाइल को एक बार फिर से बदला है जो उनको काफी सूट भी कर रहा है। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने अपनी सफेद बियर्ड को भी बाय बाय बोल दिया है और काफी कूल नजर आ रहे हैं। धोनी का यह नया लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैन्स इसको काफी पसंद भी कर रहे हैं। माही आईपीएल 2020 में नए लुक के साथ मैदान पर उतरे थे, लेकिन उसके बाद से चेन्नई के कप्तान कैमरे से दूर ही रहे थे। 

 

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने आईपीएल 2021 के लिए महेंद्र सिंह धोनी को रिटेन करते हुए एक बार फिर अपना कप्तान घोषित किया है। सीएसके की टीम का प्रदर्शन यूएई में खेले गए आईपीएल 2020 में निराशाजनक रहा था और पहली बार चेन्नई की टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकी थी। चेन्नई सुपर किंग्स ने इस साल होने वाले ऑक्शन से पहले हरभजन सिंह, पीयूष चावला, शेन वॉटसन जैसे खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है, जबकि टीम ने रॉबिन उथप्पा को राजस्थान रॉयल्स से ट्रेड करते हुए टीम में शामिल किया है। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mahendra singh Dhoni changed his looks after long time fans loved Team India former captain new look IPL 2021 Chennai super kings