DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अब MS DHONI को हो रही है दिक्कत,भारत को ढूढ़ना होगा नया फिनिशर

महेंद्र सिंह धौनी ने आईपीएल के 2018 सीजन में 16 मैचों में 455 रन बनाए और टीम के मध्यक्रम की जिम्मेदारी को बखूबी संभाला। 

MS Dhoni

चेन्नई सुपर किंग्स को अपनी कप्तानी में तीसरी बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का खिताब दिलाने वाले महेंद्र सिंह धौनी ने माना है कि उम्र का असर उनकी बल्लेबाजी पर पड़ रहा है। वह अब निचलेक्रम में बल्लेबाजी करते हुए फंसा हुआ महसूस करते हैं और इसलिए अब थोड़ा ऊपर आकर बल्लेबाजी करना पसंद कर रहे हैं। धौनी ने आईपीएल के इस सीजन में 16 मैचों में 455 रन बनाए और टीम के मध्यक्रम की जिम्मेदारी को बखूबी संभाला।

INDvAFG: रहाणे ने अफगानिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट को लेकर कुछ ऐसा कहा-VIDEO

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने धौनी के हवाले से लिखा है, 'मेरी सोच साफ थी कि मैं अब ऊपर आकर बल्लेबाजी करना चाहता हूं क्योंकि उम्र के कारण निचले क्रम में बल्लेबाजी करते हुए मुझे परेशानी होती है, मैं फंसा हुआ महसूस करता हूं। मैं इस बात को आश्वस्त करना चाहता था कि मैं मैच को खत्म करने और टीम के जीत दिलाने की जिम्मेदारी लूं, लेकिन निचले क्रम में आते हुए मैं अपने आप को समय नहीं दे पा रहा था।'

अफगानिस्तान के कप्तान का दावा, अश्विन और जडेजा से अच्छे हैं उनके स्पिनर!

धौनी ने कहा, 'इसलिए मैंने ऐसी टीम बनाई जिसकी बल्लेबाजी में गहराई हो ताकि मैं ऊपर आकर खेल सकूं। मेरे लिए ऊपर आने का मतलब तीसरे, चौथे या और किसी नंबर पर बल्लेबाजी करने से नहीं है बल्कि इस बात से है कि मेरे पास ओवर कितने बचे हैं।'धौनी की कप्तानी में चेन्नई ने 2010, 2011 और 2018 में तीन बार आईपीएल खिताब पर कब्जा जमाया है। चेन्नई की टीम ने अभी तक नौ बार आईपीएल में शिरकत की है, जिसमें वह हर बार प्लेऑफ में जगह बनाने में सफल रही है। उसने सात बार फाइनल में प्रवेश किया है।

PIC ALERT: अपने पुराने 'चॉकलेटी' लुक में लौटा ये स्टार क्रिकेटर, आपने देखा क्या!

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mahendra Singh Dhoni Admits that he is getting old and faces problem in batting below in order
brufen