DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › 52 की उम्र में अपने बैटिंग से इस बल्लेबाज ने किया युवा खिलाड़ियों को फेल, जड़े लंबे-लंबे सिक्स- देखें VIDEO
क्रिकेट

52 की उम्र में अपने बैटिंग से इस बल्लेबाज ने किया युवा खिलाड़ियों को फेल, जड़े लंबे-लंबे सिक्स- देखें VIDEO

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Shubham Mishra
Thu, 16 Sep 2021 05:23 PM
52 की उम्र में अपने बैटिंग से इस बल्लेबाज ने किया युवा खिलाड़ियों को फेल, जड़े लंबे-लंबे सिक्स- देखें VIDEO

52 साल की जिस उम्र में खिलाड़ी रिटायरमेंट लेकर कमेंट्री बॉक्स में या युवा प्लेयर्स को कोचिंग देते हुए नजर आते हैं। उसी उम्र में यूरोपियन टी-10 क्रिकेट लीग में टॉनी व्हाइटमैन नाम के बल्लेबाज ने अपनी बैटिंग से ऐसा गद्दर मचाया कि सामने वाली टीम के गेंदबाजों की हालत खस्ता कर दी। व्हाइटमैन ने अपनी तूफानी पारी के दौरान एक के बाद एक गगनचुंबी छक्के लगाए और महज 22 गेंदों में अपना अर्धशतक ठोक दिया। सोशल मीडिया पर लक्जमबर्ग टीम के इस 52 साल के बल्लेबाज का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

 

दरअसल, यूरोपियन क्रिकेट लीग में लफ्जमबर्ग और स्वीडन के बीच में मुकाबला खेला गया, जहां 52 साल के टॉनी व्हाइटमैन ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से हर किसी को अपना फैन बना दिया। टॉनी की टीम एक समय पर चार विकेट खोकर संघर्ष कर रही थी, लेकिन इसके बाद लफ्जमबर्ग के बल्लेबाज ने अपने बल्ले से ऐसा कोहराम मचाया कि गेंदबाजों को रन बचाने मुश्किल पड़ गए। व्हाइटमैन ने अपने शुरुआती 20 रन 14 गेंद खेलकर बनाए थे, लेकिन इसके बाद अगली 8 गेंदों में उन्होंने पांच लंबे सिक्स जड़कर अपनी फिफ्टी पूरा कर ली। स्वीडन के फील्डर ने हालांकि व्हाइटमैन को एक जीवनदान भी दिया जिसका टॉनी ने भरपूरा फायदा उठाया। व्हाइटमैन इस लीग में सर्वाधिक रन बनाने के मामले में भी टॉप तीन में शुमार हैं और वह 4 पारियों में 181.43 के स्ट्राइक रेट से 127 रन ठोक चुके हैं। 
 

संबंधित खबरें