फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटपहली बार लखनऊ सुपर जाएंट्स के ओपनरों ने किया ये कमाल, केकेआर के खिलाफ बनाया रिकॉर्ड

पहली बार लखनऊ सुपर जाएंट्स के ओपनरों ने किया ये कमाल, केकेआर के खिलाफ बनाया रिकॉर्ड

IPL 2022 में डेब्यू करने वाली लखनऊ सुपर जाएंट्स के लिए पहली बार एक ही मैच में दोनों ओपनरों ने अर्धशतक जड़े। ये अपने आप में टीम के लिए रिकॉर्ड बन गया है और शतकीय साझेदारी भी पहली बार हुई है। 

पहली बार लखनऊ सुपर जाएंट्स के ओपनरों ने किया ये कमाल, केकेआर के खिलाफ बनाया रिकॉर्ड
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 18 May 2022 08:57 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल 2022 के साथ टूर्नामेंट में डेब्यू करने वाली लखनऊ सुपर जाएंट्स ने शानदार खेल दिखाया। आईपीएल के 15वें सीजन की प्वाइंट्स टेबल में लखनऊ की टीम शुरुआत से ही टॉप 4 में रही है। वहीं, अब टीम प्लेऑफ में अपनी जगह सुरक्षित करने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेल रही है। इस मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स के ओपनरों ने कमाल की पारियां खेलकर रिकॉर्ड बनाए। 
 
आईपीएल 2022 में पहली बार लखनऊ सुपर जाएंट्स के ओपनर क्विंटन डिकॉक और केएल राहुल ने 100 रन से ज्यादा की साझेदारी की। इससे पहले किसी भी विकेट के लिए लखनऊ की तरफ से 100 रन की साझेदारी नहीं हुई थी। टीम की बेस्ट पार्टनरशिप क्विंटन डिकॉक और केएल राहुल ने बनाई थी, जो 99 रन थी। वहीं, इसक मैच में इन दोनों ओपनरों ने अर्धशतक जड़कर एक और कमाल किया। 

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के 15वें सीजन में 14वें मैच में ऐसा देखने को मिला है, जब लखनऊ सुपर जाएंट्स के दोनों ओपनरों ने अर्धशतकीय पारियां खेलीं। क्विंटन डिकॉक ने 36 गेंदों में 4 चौके और 2 छक्कों की मदद से अर्धशतक पूरा किया। वहीं, केएल राहुल ने 41 गेंदों में 2 चौके और 3 छक्कों की मदद से 50 रन बनाए। इसके बाद भी इन बल्लेबाजों का बल्ला नहीं थमा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें