फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स के मार्कस स्टोयनिस और कगिसो रबाडा को अपने साथ जोड़ सकती है लखनऊ टीम 

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स के मार्कस स्टोयनिस और कगिसो रबाडा को अपने साथ जोड़ सकती है लखनऊ टीम 

आईपीएल की नई टीम लखनऊ अगले महीने बेंगलुरु में होने वाली मेगा नीलामी से पहले अगर लेग स्पिनर राशिद खान को अपने साथ नहीं जोड़ पाती है तो वो ऑस्ट्रेलिया के मार्कस स्टोयनिस और दक्षिण अफ्रीका के कगिसो...

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स के मार्कस स्टोयनिस और कगिसो रबाडा को अपने साथ जोड़ सकती है लखनऊ टीम 
Ezaz Ahmad लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Tue, 11 Jan 2022 06:47 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

आईपीएल की नई टीम लखनऊ अगले महीने बेंगलुरु में होने वाली मेगा नीलामी से पहले अगर लेग स्पिनर राशिद खान को अपने साथ नहीं जोड़ पाती है तो वो ऑस्ट्रेलिया के मार्कस स्टोयनिस और दक्षिण अफ्रीका के कगिसो रबाडा को बैकअप के रूप में अपने साथ जोड़ सकती है। स्टोयनिस और रबाडा आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा थे। आईपीएल की दो नई टीमें- लखनऊ और अहमदाबाद, रिटेन नहीं किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट में से अधिकतम तीन खिलाड़ियों को चुन सकती हैं। रबाडा और स्टोयनिस पिछले कुछ समय से लखनऊ की नजरों में हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा चुका है कि लखनऊ टीम केएल राहुल को पहले ही कप्तान के रूप में अपनी टीम में शामिल कर चुका है। इसके अलावा अब वो सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व स्पिनर राशिद खान को भी अपने साथ जोड़ना चाहती है। हालांकि फ्रेंचाइजी अगर राशिद को अपनी टीम में शामिल नहीं कर पाती है तो वे स्टोयनिस और रबाडा पर पैसा लगा सकती है। 

दोनों फ्रेंचाइजी के संपर्क में है राशिद खान

द टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, ऐसी खबरें सामने आ रही है कि आईपीएल की दो नई टीमें- लखनऊ और अहमदाबाद, दोनों फ्रेंचाइजी राशिद को अपने साथ जोड़ना चाहती है। लेग स्पिनर भी दोनों फ्रेंचाइजी के संपर्क में है। हालांकि, अहमदाबाद फ्रेंचाइजी राशिद को पाने की रेस में आगे है क्योंकि लखनऊ ने राहुल को अपनी पहली पसंद के रूप में चुना है। बेंगलुरु में होने वाली आईपीएल 2022 नीलामी से पहले दो नई फ्रेंचाइजी को तीन खिलाड़ियों के नाम (दो भारतीय और एक विदेशी) बीसीसीआई को देना होगा। राशिद को चुनने वाली टीम किसी अन्य विदेशी खिलाड़ी को नहीं चुन सकती है। इसलिए, लखनऊ ने स्टोयनिस और रबाडा को बैकअप के रूप में रखा है।

epaper