फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटनवीन-उल-हक डुबोने वाले थे LSG की लुटिया, गौतम गंभीर का रिऐक्शन वायरल- Video

नवीन-उल-हक डुबोने वाले थे LSG की लुटिया, गौतम गंभीर का रिऐक्शन वायरल- Video

लखनऊ सुपर जायन्ट्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ आखिरी ओवर में पांच रनों से जीत दर्ज की। 19वें ओवर ऐसा लगा था कि मुंबई इंडियंस ने मैच में वापसी कर ली है, लेकिन मोहसिन खान ने टीम को हार से बचा लिया।

नवीन-उल-हक डुबोने वाले थे LSG की लुटिया, गौतम गंभीर का रिऐक्शन वायरल- Video
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 17 May 2023 03:04 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में इस बार कई करीबी मुकाबले देखने को मिले हैं, जिनमें से एक मुकाबला मंगलवार (16 मई) को खेला गया, जहां मेजबान लखनऊ सुपर जायन्ट्स (एलएसजी) ने करीबी मुकाबले में मुंबई इंडियंस को पांच रनों से हराया। यह मैच तमाम उतार-चढ़ावों से भरा रहा। मुंबई इंडियंस को आखिरी ओवर में जीत के लिए 11 रनों की जरूरत थी, लेकिन मोहसिन खान ने दमदार गेंदबाजी करते हुए ये रन सेव कर लिए और लखनऊ सुपर जायन्ट्स को अहम जीत दिलाई। मुंबई इंडियंस की पारी का 19वां ओवर एलएसजी के तेज गेंदबाज नवीन उल हक ने फेंका था और उन्होंने इस ओवर में 19 रन लुटा डाले थे। ऐसा लग रहा था कि एलएसजी की लुटिया डूबने वाली है, लेकिन भला हो मोहसिन का जिन्होंने यह होने नहीं दिया। नवीन-उल-हक ने जो 19वां ओवर फेंका था, उसके बाद टीम के मेंटॉर गौतम गंभीर का रिऐक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

IPL प्लेऑफ का समीकरण चोपड़ा ने किया सॉल्व, सिर चकरा जाएगा आपका भी

एलएसजी के डगआउट में बैठे हुए गंभीर ऐसा लग रहा था कि एक नैप ले रहे हैं और उनका यह नैप कैमरे में कैद हो गया, फिर क्या था, सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें शेयर की जाने लगीं। यह मैच काफी उतार-चढ़ाव से भरा रहा। एलएसजी की बैटिंग में शुरुआत अच्छी नहीं रही, लेकिन मार्कस स्टॉयनिस और क्रुणाल पांड्या ने मिलकर टीम को बढ़िया स्कोर तक पहुंचा दिया। वहीं मुंबई इंडियंस की बात करें तो टीम ने 9.3 ओवर तक बिना विकेट गंवाए 90 रन बना डाले थे, लेकिन इसके बाद एलएसजी गेंदबाजों ने मेजबानों को दमदार वापसी दिलाई।

डेथ ओवर्स में मुंबई ने की है सबसे घटिया गेंदबाजी, No. 2 पर है ये टीम

टिम डेविड ने आखिरी के ओवरों में मुंबई इंडियंस को वापसी दिलाई की पूरी कोशिश की, लेकिन वह आखिरी ओवर में टीम को जीत नहीं दिला पाए। टिम डेविड 19 गेंद पर 32 रन बनाकर नॉटआउट लौटे। आखिरी के दो ओवरों में मुंबई इंडियंस को 30 रन चाहिए थे। नवीन-उल-हक ने इस ओवर में 19 रन लुटा डाले, जिसके बाद मुंबई इंडियंस को आखिरी ओवर में जीत के लिए 11 रनों की दरकार थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें