फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटLSG vs RCB : गलत नो बॉल देने पर अंपायर से भिड़े क्रुणाल पांड्या और केएल राहुल; मिल सकती है सजा

LSG vs RCB : गलत नो बॉल देने पर अंपायर से भिड़े क्रुणाल पांड्या और केएल राहुल; मिल सकती है सजा

एलिमिनेटर के दौरान भी अंपयार के गलत नो बॉल देने के फैसले पर लखनऊ के कप्तान केएल राहुल और क्रुणाल पांड्या बहस करते हुए नजर आए। खराब अंपायरिंग को लेकर एक बार फिर सोशल मीडिया पर बहस शुरू हो गई है।

LSG vs RCB : गलत नो बॉल देने पर अंपायर से भिड़े क्रुणाल पांड्या और केएल राहुल; मिल सकती है सजा
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 25 May 2022 11:23 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

आईपीएल 2022 में अंपायरिंग का स्तर काफी खराब रहा है। अंपायर्स ने काफी गलत फैसले लिए हैं, जिसके कारण विवाद भी हुए हैं। लखनऊ सुपर जाएंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स पर जारी एलिमिनेटर के दौरान भी अंपयार के गलत नो बॉल देने के फैसले पर लखनऊ के कप्तान केएल राहुल और क्रुणाल पांड्या बहस करते हुए नजर आए। इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए लीग मैच में नो बॉल को लेकर काफी विवाद हुआ था। 

बैंगलोर की पारी के 12वें ओवर में दुष्मंथा चमीरा के ओवर की पहली गेंद अंपायर के मुताबिक कमर के ऊपर थी, जिसे उन्होंने नो बॉल दिया। हालांकि कप्तान राहुल अंपायर के फैसले से बिल्कुल खुश नहीं दिखे। 
स्वैयर लेग पर खड़े अंपायर माइकल गॉफ ने नो बॉल देने का फैसला किया और फिर नान स्ट्राइकर पर खड़े उनके साथी जे मदनगोपाल ने नो बॉल का इशारा किया। ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या को पहले मदनगोपाल के सामने खड़े होकर सिर हिलाते देखा गया, जिसके बाद राहुल भी वहां पहुंचे।

अंपायर मदनगोपाल खिलाड़ियों को समझा भी रहे थे कि यह नो-बॉल का फैसले देने के लिए काफी ऊंचा था, जिसके बाद गॉफ ने अपनी जगह से संकेत दिया कि यह उनकी कॉल थी। इसके बाद राहुल गॉफ से पूछ रहे थे कि क्या इसे थर्ड अंपायर के पास नहीं भेजा जा सकता। 

 

LSG vs RCB: एलिमिनेटर में शतक लगाकर सोशल मीडिया पर छाए रजत पाटीदार, दिग्गजों ने की जमकर तारीफ

लखनऊ के डगआउट में मौजूद कोच एंडी फ्लावर और बाकी कैंप ने अपनी निराशा दिखाई। हालांकि लखनऊ के लिए नो बॉल महंगा नहीं पड़ा। क्योंकि फ्री हिट पर बैंगलोर के बल्लेबाज महिपाल लोमरोर कोई रन नहीं बना सके। इससे पहले सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत और शार्दुल ठाकुर पर भारी जुर्माना लगाया गया था, जबकि सहायक कोच प्रवीण आमरे पर नो-बॉल के खिलाफ उनके विरोध के लिए एक मैच का प्रतिबंध लगा था, यहां पर भी गेंद को कमर की ऊंचाई के लिए नो बॉल दिया गया था। ऐसे में क्रुणाल और राहुल को भी सजा मिल सकती है। 

epaper