फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटLSG vs MI Playing XI: लखनऊ और मुंबई के बीच नंबर 2 की लड़ाई, ऐसी हो सकती हैं प्लेइंग इलेवन 

LSG vs MI Playing XI: लखनऊ और मुंबई के बीच नंबर 2 की लड़ाई, ऐसी हो सकती हैं प्लेइंग इलेवन 

LSG vs MI Probable Playing XI: लखनऊ और मुंबई के बीच आईपीएल 2023 का 63वां लीग मैच खेला जाएगा। एक तरह से ये दोनों टीमों के लिए नंबर 2 पर पहुंचने की लड़ाई है। ऐसे में जानिए कि प्लेइंग 11 कैसी होंगी। 

LSG vs MI Playing XI: लखनऊ और मुंबई के बीच नंबर 2 की लड़ाई, ऐसी हो सकती हैं प्लेइंग इलेवन 
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 16 May 2023 01:12 PM
ऐप पर पढ़ें

LSG vs MI Probable Playing XI: लखनऊ सुपर जाएंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2023 का 63वां लीग मैच खेला जाएगा। दोनों ही टीमें नंबर दो के लिए लड़ाई लड़ती नजर आएंगी। मुंबई जीतती है तो उनके प्लेऑफ में पहुंचने के चांस पुख्ता हो जाएंगे और लखनऊ जीतती है तो फिर वह प्लेऑफ की रेस में आगे निकल जाएगी। ऐसे में दोनों टीमें अपनी मजबूत प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर होंगी। आप भी जान लीजिए कि कौन सी टीम किस प्लेइंग इलेवन के साथ खेल सकती है।  

पहले बात मेजबान लखनऊ सुपर जाएंट्स की करते हैं जो अपनी मेजबानी में सिर्फ दो ही मैच जीत पाई है। तीन मैच हारे हैं और एक मैच बेनतीजा रहा है। ऐसे में अपने आखिरी होम गेम में लखनऊ के पास छाप छोड़ने का मौका है और इसी वजह से कप्तान क्रुणाल पांड्या मजबूत टीम के साथ उतरना पसंद करेंगे। कृष्णप्पा गौतम को मौका मिलने की उम्मीद है। ऐसे में यश ठाकुर और युधवीर चरक में से कोई एक ही खेलता नजर आएगा। 

लखनऊ सुपर जाएंट्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), काइल मेयर्स, प्रेरक मांकड़, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, क्रुणाल पांड्या (कप्तान), आयुष बडोनी, के गौतम, युधवीर चरक/यश ठाकुर, रवि बिश्नोई, अमित मिश्रा और आवेश खान

IPL के बीच में अर्जुन तेंदुलकर को कुत्ते ने काटा, मैच से पहले लखनऊ में घटी घटना

वहीं, अगर बात मुंबई इंडियंस की करें तो कप्तान रोहित शर्मा के लिए अभी भी यह गेंदबाजी परेशानी का कारण रही है। इसके अलावा तिलक वर्मा पर कोई अपडेट नहीं आया तो माना जा रहा है कि नेहल वढेरा ही प्लेइंग इलेवन में होंगे। अगर पहले बल्लेबाजी करने पड़ी तो विष्णु विनोद को मौका मिल सकता है। अगर पहले गेंदबाजी आई तो पीयूष चावला प्लेइंग इलेवन में होंगे और बाद में उनको रिप्लेस कर दिया जाएगा। 

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), कैमरन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, नेहल वढेरा, टिम डेविड, ऋतिक शौकीन, पीयूष चावला, क्रिस जॉर्डन, कुमार कार्तिकेय, आकाश मधवाल और जेसन बेहरेनडॉर्फ

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें