फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटदादा मुझे...दिव्यांग फैन ने सूर्यकुमार यादव से की ये खास फरमाइश, फिर रोहित शर्मा को पूरी करनी पड़ी ख्वाहिश - VIDEO

दादा मुझे...दिव्यांग फैन ने सूर्यकुमार यादव से की ये खास फरमाइश, फिर रोहित शर्मा को पूरी करनी पड़ी ख्वाहिश - VIDEO

Suryakumar Yadav Video: सूर्यकुमार यादव का एक दिल छू लेने वाला वीडियो सामने आया है। सूर्या ने एक दिव्यांग फैन की बेहद खास फरमाइश पूरी की है। फैन ने सूर्या के साथ सेल्फी लेने के बाद ख्वाहिश बताई थी।

दादा मुझे...दिव्यांग फैन ने सूर्यकुमार यादव से की ये खास फरमाइश, फिर रोहित शर्मा को पूरी करनी पड़ी ख्वाहिश - VIDEO
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 30 Apr 2024 03:55 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल 2024 में मंगलवार को लखनऊ सुपर जायंट्स वर्सेस मुंबई इंडियंस मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीम की लखनऊ के इकाना स्टेडियम में टक्कर होगी। मैच से कुछ घंटे पहले मुंबई के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का एक दिल छू लेने वाला वीडियो सामने आया है। सूर्या ने एक दिव्यांग फैन की बेहद खास फरमाइश पूरी की है। फैन ने सूर्या के साथ सेल्फी लेने के बाद अपनी ख्वाहिश बताई थी, जिसे रोहित शर्मा को पूरा करना पड़ा।

एमआई ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर दिव्यांग फैन का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि फैन व्हीलचेयर पर है और सूर्यकुमार उसके साथ सेल्फी लेते हैं। सेल्फी के बाद फैन कहता है, ''थैंक्यू दादा। दादा मैं रोहित शर्मा से मिलना चाहता हूं।'' इसपर सूर्या जवाब देते हैं, ''तुम्हें रोहित शर्मा से मिलना हैं, उन्हें अभी बोल देते हूं।'' इसके बाद, रोहित दिव्यांग फैन से मिलते हैं और उसे ऑटोग्राफ देते हैं। साथ ही फोटो खिंचवाते हैं।

दिव्यांग फैन की वीडियो पर फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। लोग सूर्या और रोहित की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ''दिल के करीब रहने वाले दो क्रिकेटर सूर्य कुमार और रोहित।'' दूसरे ने कमेंट किया, ''रोहित ने यही सम्मान किया है। फैंस उनके दिल से इज्जत करते हैं।'' आज रोहित का बर्थडे है। अन्य यूजर ने कहा, ''आपका वक्त शानदार हो और आने वाला वर्ष ढेर सारी खुशियां मिलें।''

बता दें कि मुंबई का मौजूदा सीजन में अब कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा है। एमआई ने नौ मैचों से 6 गंवा दिए हैं। हार्दिक पांड्या का नेतृत्व वाली टीम पॉइंट्स टेबल में नौवें स्थान पर है। वहीं, लखनऊ पांचवें पायदान पर है। लखनऊ ने 9 मैचों से पांच अपने नाम किए हैं।