फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटLSG vs KKR IPL 2024: निकोलस पूरन का विकेट गिरते ही गौतम गंभीर ने ये हरकत, UNSEEN वीडियो आग की तरह फैला

LSG vs KKR IPL 2024: निकोलस पूरन का विकेट गिरते ही गौतम गंभीर ने ये हरकत, UNSEEN वीडियो आग की तरह फैला

कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2024 में जिस तरह का प्रदर्शन किया है, ऐसा समझ आ रहा है कि गौतम गंभीर की वापसी के बाद टीम काफी आक्रामक होकर खेल रही है, जिसका फायदा भी जमकर मिल रहा है।

LSG vs KKR IPL 2024: निकोलस पूरन का विकेट गिरते ही गौतम गंभीर ने ये हरकत, UNSEEN वीडियो आग की तरह फैला
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 06 May 2024 04:57 PM
ऐप पर पढ़ें

IPL 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने अभी तक जिस तरह का प्रदर्शन दिखाया है, माना जा रहा है कि वह तीसरा खिताब जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार है। केकेआर ने बैटिंग और बॉलिंग दोनों डिपार्टमेंट में दमदार काम किया है, इसके पीछे कप्तान श्रेयस अय्यर के साथ-साथ मेंटॉर गौतम गंभीर का हाथ रहा है। गौतम गंभीर की कप्तानी में केकेआर ने दो आईपीएल खिताब जीते हैं, पिछले दो आईपीएल सीजन में गौतम गंभीर लखनऊ सुपर जायन्ट्स के मेंटॉर थे, लेकिन आईपीएल 2024 के आगाज से पहले उन्होंने केकेआर में वापसी की। लखनऊ सुपर जायन्ट्स को उसके होम ग्राउंड पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने 5 मई को 98 रनों से धो डाला। इस जीत के साथ ही केकेआर आईपीएल 2024 पॉइंट्स टेबल में भी टॉप पर पहुंच गया।

इस मैच के बाद एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें गंभीर केकेआर के डगआउट में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। लखनऊ सुपर जायन्ट्स के आक्रामक बैटर निकोलस पूरन आउट हो जाते हैं और गंभीर इसका जश्न मनाते हैं। गंभीर ने तुरंत डगआउट में मौजूद प्लेइंग XI से बाहर बैठे खिलाड़ियों को बुलाया और कप्तान श्रेयस अय्यर के लिए कोई मैसेज भेजवाया।

गावस्कर का सालों पुराना इंटरव्यू फिर से हुआ वायरल, 174 गेंदों पर...

ये खिलाड़ी है IPL प्लेयर ऑफ द सीजन, स्मिथ ने किसे दिया इतना बड़ा तमगा?

निकोलस पूरन 8 गेंद पर 10 रन बनाकर आंद्रे रसेल की गेंद पर आउट हुए थे, इस तरह से लखनऊ सुपर जायन्ट्स ने 12वें ओवर की दूसरी गेंद पर 101 रनों पर पांचवां विकेट गंवा दिया था। यहां से मैच पूरी तरह से कोलकाता के पंजे में नजर आने लगा था, लेकिन गंभीर इस बड़े विकेट का जश्न मनाते ही आगे की रणनीति में लग गए। सोशल मीडिया पर गौतम गंभीर का यह UNSEEN वीडियो जंगल में लगी आग की तरह तेजी से फैल रहा है।