फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटLSG vs GT IPL 2022: OUT होते ही हार्दिक पांड्या ने पकड़ा माथा, रिऐक्शन हो गया वायरल

LSG vs GT IPL 2022: OUT होते ही हार्दिक पांड्या ने पकड़ा माथा, रिऐक्शन हो गया वायरल

हार्दिक पांड्या ने इंडियन प्रीमियर लीग 2022 की शुरुआत तो शानदार तरीके से की, लेकिन पिछले कुछ मैच से उनकी फॉर्म फिर से ऐसा लग रहा है उनका साथ नहीं दे रही है। आउट होने के बाद उनका रिऐक्शन वायरल हो गया।

LSG vs GT IPL 2022: OUT होते ही हार्दिक पांड्या ने पकड़ा माथा, रिऐक्शन हो गया वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 10 May 2022 09:36 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Indian Premier League 2022 में Hardik Pandya जबर्दस्त शरुआत के बाद रन बनाने के लिए संघर्ष करते नजर आ रहे हैं। गुजरात टाइटन्स की फॉर्म भी कप्तान की फॉर्म के साथ कुछ हिली हुई नजर आ रही है। लखनऊ सुपर जायन्ट्स के खिलाफ हार्दिक 13 गेंद पर 11 रन बनाकर आवेश खान की गेंद विकेटकीपर क्विंटन डिकॉक को कैच थमा बैठे। विकेट गंवाते ही हार्दिक ने अपना माथा पकड़ लिया और उनका यह रिऐक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

विराट कोहली को क्या क्रिकेट से ब्रेक लेना चाहिए? गावस्कर ने दिया जवाब

हार्दिक अपने विकेट गिरने से इतना ज्यादा निराश नजर आए, डगआउट में लौटने के बावजूद वह हेलमेट लगाकर ही बैठे नजर आए। ऐसा लग रहा था कि हार्दिक को विश्वास ही नहीं हो रहा है, जिस तरह से वह आउट हुए थे।

T20 WC में रोहित-विराट की फॉर्म को लेकर गावस्कर ने की यह भविष्यवाणी

इस सीजन पहले छह मैचों में जहां हार्दिक ने 73 की औसत से 295 रन बनाए थे, वहीं बाद के पांच मैचों में करीब 10 की औसत से महज 49 रन बना पाए हैं। एक समय हार्दिक ऑरेंज कैप के दावेदार नजर आ रहे थे और अब टॉप-5 बल्लेबाजों की लिस्ट से भी आउट हो चुके हैं। हार्दिक की फॉर्म टीम के लिए बहुत अहम है और टूर्नामेंट के इस दौर में वह अपनी फॉर्म से समझौता नहीं करना चाहेंगे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें