फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटसंजीव गोयनका ने ऋषभ पंत को लगाया गले, लेकिन हार के बाद अपने कप्तान केएल राहुल के साथ...

संजीव गोयनका ने ऋषभ पंत को लगाया गले, लेकिन हार के बाद अपने कप्तान केएल राहुल के साथ...

एलएसजी के ओनर संजीव गोयनका ने ऋषभ पंत को डीसी वर्सेस एलएसजी मैच के बाद गले लगाया, लेकिन हार के बाद अपनी टीम के कप्तान केएल राहुल के साथ लंबी चैट की। इसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं 

संजीव गोयनका ने ऋषभ पंत को लगाया गले, लेकिन हार के बाद अपने कप्तान केएल राहुल के साथ...
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 15 May 2024 10:59 AM
ऐप पर पढ़ें

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 8 मई को जब लखनऊ सुपर जायंट्स को 10 विकेट से एकतरफा हार झेलनी पड़ी थी तो टीम के मालिक संजीव गोयनका टीम के कप्तान केएल राहुल से नाखुश नजर आए थे। एसआरएच वर्सेस एलएसजी मैच के ठीक बाद संजीव गोयनका और केएल राहुल के बीच एक बातचीत देखने को मिली, जिसमें साफ लग रहा था कि वे केएल राहुल की कप्तानी और टीम के प्रदर्शन से खुश नहीं हैं। इसको लेकर तमाम बातें हुईं। संजीव गोयनका की निंदा भी हुई, लेकिन उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 14 मई को हुए मैच से पहले डैमेज कंट्रोल करने की कोशिश की। 

दरअसल, संजीव गोयनका ने कप्तान केएल राहुल को मैच से एक दिन पहले दिल्ली स्थित अपने घर पर डिनर के लिए बुलाया था। दोनों की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर छाई रही, लेकिन जब दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ लखनऊ सुपर जायंट्स को हार मिली तो एक बार फिर से संजीव गोयनका और केएल राहुल के बीच मैदान पर बातचीत हुई। हालांकि, इस पर उनका रवैया उस तरह का नहीं था, जो एसआरएच के खिलाफ मैच के बाद था। वहीं, अपनी विपक्षी टीम के कप्तान ऋषभ पंत को उन्होंने गले लगाया। पंत को हग करते हुए और केएल के साथ चैट की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

आपको बता दें, जब केएल राहुल और संजीव गोयनका के बीच अनबन की बातें सामने आईं तो इस तरह की रिपोर्ट भी सामने आई थी कि कप्तान केएल राहुल कप्तानी छोड़ सकते हैं या मैनेजमेंट उनसे कप्तानी छीन सकता है। हालांकि, ऐसा कुछ नहीं था और वे दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ कप्तानी करने उतरे, लेकिन टीम को हार का सामना करना पड़ा। पिछले दो बार एलएसजी ने प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाई किया है, लेकिन इस सीजन टीम का टॉप 4 में फिनिश करना मुश्किल लग रहा है, क्योंकि टीम सीजन के 13 में से 7 मुकाबले गंवा चुकी है और कुल 12 ही अंक अभी एलएसजी के हैं।