DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC CWC 2019: लोकेश राहुल विश्व कप में अपनी बल्लेबाजी से निराश हैं, लेकिन चिंतित नहीं

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर लोकेश राहुल विश्व कप में अपनी अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पाने से निराश तो हैं लेकिन चिंतित बिलकुल नहीं हैं।

lokesh rahul jpg

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर लोकेश राहुल विश्व कप में अपनी अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पाने से निराश तो हैं लेकिन चिंतित बिलकुल नहीं हैं। क्योंकि उनका मानना ​​है कि वह बहुत सारी चीजें सही कर रहे हैं। राहुल ने विश्व कप के पांच मैचों में अब तक 26, नाबाद 11, 57, 30 और 48 का स्कोर बनाया है। उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें कुछ और रन बनाने चाहिए।

READ ALSO: मोहम्मद शमी बोले- 'मैंने जो कुछ झेला, उसके बाद वापसी का श्रेय मुझे जाता है'

उन्होंने कहा, 'मैं पहले 10 या 15 ओवरों में सलामी बल्लेबाज के तौर पर शुरुआती 25, 30 रन बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं जो सबसे कठिन होता है। जब तेज रन जुटाने का समय आता है तब आउट होना थोड़ा निराशाजनक है कि मैं ऐसा नहीं कर पाया। लेकिन फिर भी मैं बैठकर आकलन करूंगा। मुझे पता है कि मैंने जो गलतियां की हैं, मैं उनसे सीख सकता हूं और बेहतर हो सकता हूं।'

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lokesh Rahul is disappointed with his batting in this world cup but not worried about it