फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटWorld Cup 2023 PAK vs NZ: लोन लेते रहना पहला रीजन और 8-0 दूसरा... वीरेंद्र सहवाग ने PAK फैन की बजाई बैंड

World Cup 2023 PAK vs NZ: लोन लेते रहना पहला रीजन और 8-0 दूसरा... वीरेंद्र सहवाग ने PAK फैन की बजाई बैंड

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ डकवर्थ लुइस मेथड से जीत दर्ज की और इस जीत में फखर जमां का सबसे बड़ा रोल था। इस मैच के बाद वीरेंद्र सहवाग का ट्वीट वायरल हो गया था। अब एक और ट्वीट आया है।

World Cup 2023 PAK vs NZ: लोन लेते रहना पहला रीजन और 8-0 दूसरा... वीरेंद्र सहवाग ने PAK फैन की बजाई बैंड
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 05 Nov 2023 01:39 PM
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का आगाज बढ़िया था, लेकिन बीच में लगातार चार हार के बाद उनके सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद ने दम तोड़ना शुरू कर दिया था। बाबर आजम की कप्तानी जाने तक की चर्चा होने लगी थी, लेकिन फिर बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत से पाकिस्तान क्रिकेट टीम एक बार फिर से सेमीफाइनल की दौड़ में शामिल हो गई है। पाकिस्तान को अपना आखिरी लीग मैच इंग्लैंड के खिलाफ 11 नवंबर को खेलना है। कोलकाता के ईडन गार्डन्स में यह मैच खेला जाएगा। पाकिस्तान की न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत के बाद वीरेंद्र सहवाग ने एक ट्वीट किया था, जिसको लेकर एक पाकिस्तानी फैन ने सहवाग को ट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन सहवाग ने अपने जवाब से उसकी बोलती बंद कर दी।

सहवाग ने पाकिस्तान की जीत के बाद ट्वीट किया था, 'फखर जमां की क्या शानदार पारी थी, वह फिलहाल पाकिस्तान का बेस्ट बैटर है। टूर्नामेंट के सबसे अहम दौर में उसे बाहर रखने का फैसला किस दिमाग ने लिया था। भगवान ही जाने। प्रोटीन की भी कमी नहीं और जज्बे की भी।' इस पर फैजान रियाज नाम के एक  ट्विटर (अब X) यूजर ने लिखा, 'Jajbe 13वां कारण है कि मैं जिन्ना को थैंकयू बोलूंगा।' पाकिस्तान को अलग देश बनाने में जिन्ना का बहुत बड़ा हाथ रहा था।

बाल कटाते हुए विराट ने मोबाइल पर देखा PAK vs NZ मैच, PIC तेजी से वायरल

इंग्लैंड को अकरम ने लताड़ा, बोले- क्रिकेट सिखाकर भूल गए, स्टोक्स से...

यह ट्वीट देखकर सहवाग से रुका नहीं गया और उन्होंने लिखा, 'लोन लेते रहना पहला कारण और 8-0 दूसरा कारण? पूरा मुल्क हमारे ज्यादातर प्लेयर्स का नाम गलत लेता है और एक Z में इन्हें याद आ गया सब।' पाकिस्तान की न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत ने इस वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल की दौड़ को काफी ज्यादा रोमांचक बना दिया है। भारत और साउथ अफ्रीका वर्ल्ड कप 2023 सेमीफाइनल के लिए क्वॉलिफाई कर चुके हैं, जबकि ऑस्ट्रेलिया का भी सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग तय नजर आ रहा है। पाकिस्तान, न्यूजीलैंड या अफगानिस्तान में से किसी एक टीम का सेमीफाइनल का चौथा टिकट फाइनल हो सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें