फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL SRHvCSK: आखिरी ओवर में हैदराबाद के हाथों से फिसली जीत, चेन्नई ने 4 रन से हराया

IPL SRHvCSK: आखिरी ओवर में हैदराबाद के हाथों से फिसली जीत, चेन्नई ने 4 रन से हराया

चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को आईपीएल 2018 के 20वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 4 रन से मात दे दी। बेहद रोमांचक मैच में हैदराबाद को लास्ट ओवर में 19 रनों की जरूरत थी लेकिन राशिद खान के एक छक्के और...

IPL SRHvCSK: आखिरी ओवर में हैदराबाद के हाथों से फिसली जीत, चेन्नई ने 4 रन से हराया
लाइव हिन्दुस्तान,हैदराबादSun, 22 Apr 2018 10:27 PM
ऐप पर पढ़ें

चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को आईपीएल 2018 के 20वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 4 रन से मात दे दी। बेहद रोमांचक मैच में हैदराबाद को लास्ट ओवर में 19 रनों की जरूरत थी लेकिन राशिद खान के एक छक्के और चौके के बावजूद हैदराबाद 183 रनों के लक्ष्य तक नहीं पहुंच सकी। SRH की ओर से केन विलियमसन (84) और यूसुफ पठान (45) ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए मैच को जीत के करीब तो पहुंचाया लेकिन आखिरी पलों में फिसल गए। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 3 विकेट लेने वाले दीपक चाहर सबसे सफल गेंदबाज रहे। इस जीत के साथ ही चेन्नई फिर से पॉइंट टेबल के टॉप पर आ गई है।

इशांत शर्मा ने IPL नहीं बल्कि यहां मचाया गेंद और बल्ले से धमाल

इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 183 रनों का चुनौतीपूर्ण टारगेट रखा। अंबाति रायडु और सुरैश रैना की धमाकेदार शतकीय पार्टनरशिप के चलते चेन्नई ने 20 ओवरों में 182/3 का स्कोर खड़ा किया। अबांति रायडु ने हैदराबाद के गेंदबाजों की कमर तोड़ते हुए 37 गेंदों में 79 रन बनाए। उनके अलावा सुरेश रैना ने 54 (34) रन की नाबाद पारी खेली।

RCBvsDD: ट्रेंट बोल्ट ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, दर्शकों संग कोहली भी रह गए दंग

टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने आई हैदराबाद के लिए शुरुआत काफी अच्छी रही। पहले दस ओवरो में हैदराबाद ने सिर्फ 54 रन दिए और 2 विकेट हासिल किए। लेकिन सुरेश रैना और अंबाति रायडु ने क्रीज पर जमकर गेंदबाजों की खूब धुमनाई की।  रायडु ने 9 चौके और 4 छक्के मार, जब्कि रैना ने 5 चौके और 2 छक्के लगाए। एम एस धौनी ने आखिरी के ओवरों में 3 चौके और एक छक्के की मदद से 12 बॉल पर 25 रन बनाए। हैदराबाद के लिए भुवनेश्वर और राशिद खान को एक-एक विकेट मिला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें