फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL2018 RRvsRCB: राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों का धमाल, बैंगलोर को 30 रनों से हराया

IPL2018 RRvsRCB: राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों का धमाल, बैंगलोर को 30 रनों से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने शनिवार को शानदार बॉलिंग का प्रदर्शन करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम को 134 रन पर समेट दिया और इसी के साथ मैच को 30 रनों से जीत लिया। राजस्थान ने बैंगलोर के सामने 165 रनों का...

rajasthan beat bangalore by 30 runs
1/ 3rajasthan beat bangalore by 30 runs
RR vs RCB live
2/ 3RR vs RCB live
RR vs RCB live
3/ 3RR vs RCB live
लाइव ​हिन्दुस्तान टीम,जयपुरSat, 19 May 2018 07:47 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान रॉयल्स ने शनिवार को शानदार बॉलिंग का प्रदर्शन करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम को 134 रन पर समेट दिया और इसी के साथ मैच को 30 रनों से जीत लिया। राजस्थान ने बैंगलोर के सामने 165 रनों का लक्ष्य रखा था। बैंगलोर का मजबूत बल्लेबाजी क्रम 19.2 ओवरों में सिर्फ 134 रनों पर ढेर हो गया। इसी के साथ बैंगलोर की प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें खत्म हो गई हैं। वहीं राजस्थान को अंतिम-4 में जगह बनाने के लिए अभी बाकी टीमों के नतीजों पर निर्भर रहना पड़ेगा। 

- 6 ओवर के बाद राजस्थान का स्कोर हुआ- 45/1

- छठे ओवर में राहुल त्रिपाठी ने चहल की लगाए दो चौके।

- तीसरे और चौथे ओवर में बने कुल 23 रन। रहाणे और त्रिपाठी ने लगाग तीन चौके और एक छक्का।

- दूसरे ओवर में उमेश यादव ने चौथी गेंद पर जोफरा आर्चर को शून्य पर किया आउट।

15:35 PM: विराट कोहली ने अपनी टीम में काई बदलाव नहीं किया है और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ विजय हासिल करने वाली टीम के साथ ही खेल रहे हैं।

15:30 PM: अजिंक्य रहाणे ने अपनी टीम में तीन बदलाव किए हैं। हेनरिक क्लासेन, श्रेयस गोपाल और बेन लॉफलिन की टीम में एंट्री हुई है।

दोनों टीमों की प्लेंइग इलेवन

RR (Playing XI): राहुल त्रिपाठी, ​अजिंक्य रहाणे (c),  संजू सैमसन, हेनरिक क्लासेन (w), स्टुअर्ट बिन्नी, कृष्णप्पा गौतम, जोफ्रा आॅर्चर, श्रेयस गोपाल, ईश सोढ़ी, जयदेव उनादकट, बेन लॉफलिन। 

RCB (Playing XI): पार्थिव पटेल(w), विराट कोहली(c), एबी डिविलियर्स, मोइन अली, कोलिन डी ग्रैंडहोम, मनदीप सिंह, सरफराज खान, टिम साउदी, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल।

बेंगलुरु और राजस्थान दोनों के लिए प्लेआॅफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदें जीवित रखनी हैं तो यह मुकाबला जीतना होगा। इससे पहले हुए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 19 रनों से मात दी थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें