DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019: गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर मुंबई ने चेन्नई को 46 रन से हराया

मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 46 रन से हराकर आईपीएल के 12वें संस्करण के 11वें मैच में अपनी 7वीं जीत दर्ज की। मुंबई को 4 मुकाबलों में हार झेलनी पड़ी है।

mumbai indians jpg

1 / 4Mumbai Indians.jpg

shane watson jpg

2 / 4Shane Watson.jpg

chennai super kings jpg

3 / 4Chennai Super Kings.jpg

rohit sharma jpg

4 / 4Rohit Sharma.jpg

PreviousNext

आईपीएल 2019 का 44वां मुकाबला एमए चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। इस मैच में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 46 रन से हराकर आईपीएल के 12वें संस्करण के 11वें मैच में अपनी 7वीं जीत दर्ज की। मुंबई को 4 मुकाबलों में हार झेलनी पड़ी है। अंक तालिका में अब मुंबई इंडियंस 14 अंकों के साथ चेन्नई के बाद दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। चेन्नई 12 मुकाबलों में 8 जीत और 4 हार के साथ 16 अंक लेकर तालिका में शीर्ष स्थान पर है। मैच में टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट पर 155 रन का स्कोर बनाया। मुंबई के लिए रोहित शर्मा ने 67, इविन लुइस ने 32 और हार्दिक पंड्या ने नाबाद 23 रन का योगदान दिया। चेन्नई के लिए सैंटनर ने 2 और दीपक चाहर तथा इमरान ताहिर ने 1-1 विकेट लिया।

CSK vs MI मैच का SCORECARD देखने के लिए यहां CLICK करें

जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स की पूरी टीम ​17.4 ओवर में 109 रन पर ही सिमट गई। चेन्नई के लिए मुरली विजय ने 38 रन बनाए और वह सर्वश्रेष्ठ स्कोरर रहे। उनके अलावा मिशेल सैंटनर ने 22 और ड्वेन ब्रावो ने 20 रन बनाए। मुंबई इंडियंस के लिए लसिथ मलिंगा ने सबसे शानदार गेंदबाजी की और 3.4 ओवर में 37 रन देकर 4 विकेट झटके। क्रुणाल पंड्या और जसप्रीत बुमराह ने 2-2 विकेट झटके। हार्दिक पंड्या और अनुकूल रॉय के हाथ भी 1-1 सफलता लगी। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी बीमार होने के कारण इस मुकाबले में नहीं खेले। उनके स्थान पर मुरली विजय को अंतिम एकादश में स्थान दिया गया। सुरेश रैना ने इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी की। लसिथ मलिंगा को उनकी धाकड़ गेंदबाजी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया।

Read Aslo: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की चैट का VIDEO हो गया वायरल- आपने देखा क्या!

इस मैच में दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन:

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डि कॉक (विकेटकीपर), इविन लुइस, सूर्य कुमार यादव, हार्दिक पंड्या, कीरन पोलार्ड, क्रुणाल पंड्या, अंकुल रॉय, राहुल चाहर, लसिथ मलिंगा, जसप्रीत बुमराह।

चेन्नई सुपर किंग: शेन वाटसन, मुरली विजय, सुरेश रैना (कप्तान), अंबाती रायुडू (विकेटकीपर), ध्रुव शोरे, केदार जाधव, ड्वेन ब्रावो, मिशेल सैंटनर, दीपक चाहर, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:LIVE IPL 2019 Score Updates Chennai vs Mumbai 44th Match of IPL 12th Edition Live Cricket Score CSK vs MI LIVE Commentary of Mumbai Indians vs Chennai Super Kings IPL 2019 LIVE Streaming on Hotstar Watch LIVE IPL Matches on Star Sports 1 and Star Sports 1 HD MI vs CSK IPL Match LIVE Score Updates