फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट IPL 2019: शेन वाटसन के दम पर CSK ने SRH को 6 विकेट से हराया

IPL 2019: शेन वाटसन के दम पर CSK ने SRH को 6 विकेट से हराया

आईपीएल 2019 का 41वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हराकर अंकतालिका...

Shane Watson.jpg
1/ 8Shane Watson.jpg
shane watson and faf du plessis
2/ 8shane watson and faf du plessis
Suresh Raina.jpg
3/ 8Suresh Raina.jpg
faf du plessis photo ht
4/ 8faf du plessis photo ht
david warner photo ht
5/ 8david warner photo ht
david warner johney bairstow photo ht
6/ 8david warner johney bairstow photo ht
Chennai Super Kings.jpg
7/ 8Chennai Super Kings.jpg
Sunrisers Hyderabad.jpg
8/ 8Sunrisers Hyderabad.jpg
लाइव हिन्दुस्तान टीम।,चेन्नईWed, 24 Apr 2019 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल 2019 का 41वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हराकर अंकतालिका में फिर से अपना शीर्ष स्थान हासिल कर लिया। इस आईपीएल सीजन में चेन्नई की 11 मैचों में यह तीसरी जीत है। मैच में टॉस हारकर पहले बल्लबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट पर 175 रन का स्कोर बनाया। हैदराबाद के लिए मनीष पांडे ने 49 गेंदों में 7 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 83 रन की पारी खेली। डेविड वॉर्नर ने 45 गेंदों में 3 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 57 रन बनाए। चेन्नई के लिए हरभजन सिंह ने 2 और दीपक चाहर ने 1 विकेट लिया। चेन्नई ने 19.5 ओवर में 4 विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। शेन वाटसन को उनकी दमदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

CSK vs SRH मैच का SCORECARD पढ़ने के लिए यहां CLICK करें

जवाब में चेन्नई की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसके सलामी बल्लेबाज फैफ डु प्लेसिस 1 रन बनाकर रन आउट हो गए। इसके बाद शेन वाटसन और सुरेश रैना दूसरे विकेट के लिए 45 गेंदों में 79 रन जोड़े। सुरेश रैना 38 रन बनाकर राशिद खान की गेंद पर जॉनी बेयरस्टॉ द्वारा स्टंपिंग आउट हो गए। इसके बाद शेन वाटसन ने मोर्चा संभाला और अंबाती रायुडू के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 43 गेंदों में 80 रन की साझेदारी कर मैच में चेन्नई को ड्राइविंग सीट पर बैठा दिया। वाटसन हालांकि दुर्भाग्यशाली रहे और 96 रन के व्यक्तिगत स्कोर पर भुवनेश्वर कुमार के शिकार बने। जॉनी बेयरस्टॉ ने विकेट के पीछे उनका शानदार कैच लपका। अंबाती रायुडू भी 21 रन बनाकर पवेलियन लौटे। केदार जाधव ने नाबाद 11 रन बनाए और चेन्नई को जीत दिलाई।  हैदराबाद की ओर से भुवी, संदीप और राशिद खान को 1-1 विकेट मिले।

इस मैच के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन: 

सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टॉ (विकेटकीपर), मनीष पांडे, विजय शंकर, शाकिब अल हसन, यूसुफ पठान, दीपक हूडा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार (कप्तान), Manish Pandey, संदीप शर्मा, के खलील अहमद। 

चेन्नई सुपर किंग्स: शेन वाटसन, फैफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, केदार जाधव, एमएस धौनी (कप्तान और विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर। 

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें