DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019: किंग्स XI पंजाब ने जीत के साथ खत्म किया टूर्नामेंट में अपना सफर

kl rahul and chris gayle jpg

1 / 5KL RAHUL and CHRIS GAYLE.jpg

sam curran jpg

2 / 5Sam Curran.jpg

suresh raina jpg

3 / 5Suresh Raina.jpg

kxip  jpg

4 / 5KXIP .jpg

chennai super kings vs kings xi punjab

5 / 5Chennai Super Kings vs Kings XI Punjab

PreviousNext

इंडियन प्रीमियर लीग IPL 2019 का 55वां मुकाबला मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में किंग्स XI पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया। इस मैच में किंग्स XI पंजाब ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में जीत के साथ अपने सफर का अंत किया। मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने फैफ डु प्लेसिस और सुरेश रैना की पारियों के बदौलत 20 ओवर में 5 विकेट पर 170 रन का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया। डु प्लेसिस दुर्भाग्यशाली रहे और अपना शतक नहीं पूरा कर सके। वह 55 गेंदों 10 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 96 रन बनाकर आउट हुए। सुरेश रैना ने 38 गेंदों में 5 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 53 रन बनाए। किंग्स XI पंजाब के लिए सैम कुरेन ने 3 और मोहम्मद शमी ने 2 विकेट झटके।

CSK vs KXIP मैच का SCORECARD देखने के लिए ​यहां CLICK करें

इसके जवाब में किंग्स XI पंजाब की शुरुआत बेहद शानदार रही। केएल राहुल ने क्रिस गेल के साथ मिलकर पंजाब को तूफानी शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 10.3 ओवर में 108 रन जोड़ दिए। केएल राहुल ने इस दौरान सिर्फ 19 गेंदों में 5 चौकों और 5 छक्कों की मदद से अपना अर्धशतक पूरा किया। राहुल 71 रन बनाकर आउट हुए। उनके तुरंत बाद ही क्रिस गेल भी 28 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। हरभजन सिंह ने एक ही ओवर में इन दोनों का विकेट झटका। मयंक अग्रवाल भी कुछ खास नहीं कर सके और सिर्फ 7 रन बनाकर हरभजन सिंह के तीसरे शिकार बने। इसके बाद निकोलस पूरन ने रविंद्र जडेजा की गेंद पर आउट होने से पहले 22 गेंदों में 2 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 36 रन बनाकर मैच में पंजाब की जीत सुनिश्चित कर दी। पंजाब की टीम ने 18 ओवर में 4 विकेट पर 174 रन बनाकर मैच 6 विकेट से जीत लिया।

READ ALSO: खलील अहमद के विकेट सेलिब्रेशन का विराट कोहली ने उड़ाया मजाक- VIDEO

किंग्स इलेवन पंजाब का प्लेइंग XI- क्रिस गेल, केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, निकोलस पूरन, मनदीप सिंह, सैम कुरेन, रविचंद्रन अश्विन, एंड्रयू टाई, मोहम्मद शमी, मुरुगन अश्विन, हरप्रीत बरार।

चेन्नई सुपर किंग्स का प्लेइंग XI- फाफ डुप्लेसिस, शेन वॉटसन, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, महेंद्र सिंह धौनी, केदार जाधव, ड्वेन ब्रावो, रविंद्र जडेजा, दीपक चाहर, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:live ipl 2019 chennai super kings vs kings xi punjab live streaming csk vs kxip ball by ball match update from mohali