DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvsWI 3rd ODI: विराट का शतक बेकार, विंडीज ने भारत को 43 रन से हराया

virat kohli (PHOTO:PUNIT PARANJPE / AFP)

1 / 4virat kohli (PHOTO:PUNIT PARANJPE / AFP)

Virat Kohli.jpg

2 / 4Virat Kohli.jpg

Virat Kohli and Shikhar Dhawan.jpg

3 / 4Virat Kohli and Shikhar Dhawan.jpg

Rohit Sharma.jpg

4 / 4Rohit Sharma.jpg

PreviousNext

वेस्टइंडीज ने यहां महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए तीसरे वनडे मैच में शनिवार को भारत को 43 रनों से हरा दिया। इसी के साथ विंडीज ने सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। गुवाहाटी में खेला गया पहला वनडे भारत के नाम रहा था जबकि विशाखापट्टनम में खेला गया दूसरा मैच टाई रहा था। वेस्टइंडीज ने भारत के सामने 284 रनों का लक्ष्य रखा था। मेजबान टीम 47.4 ओवरों में 240 रन ही बना सकी। 

भारत के लिए एक बार फिर कप्तान विराट कोहली ने शतकीय पारी खेली। उन्होंने 119 गेंदों में 10 चौके और एक छक्के की मदद से 107 रन बनाए। उनके अलावा कोई और बल्लेबाज कमाल नहीं दिखा पाया। कोहली के बाद शिखर धवन (35) टीम के दूसरे सर्वोच्च स्कोरर रहे। वेस्टइंडीज के लिए मार्लन सैमुएल्स ने तीन विकेट अपने नाम किए। जेसन होल्डर, ओबेड मैक्कोय और एशले नर्स को दो-दो सफलताएं मिलीं।

वनडे में शतकों का हैट-ट्रिक लगाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बने विराट

मैच का फुल स्कोरकार्ड देखने के लिए यहां क्लिक करें

इससे पहले वेस्टइंडीज ने शाई होप के 94 और अंत में एशेल नर्स की पारी के दम पर 50 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 283 रनों का स्कोर खड़ा किया था। होप ने शानदार पारी खेलते हुए 113 गेंदों में छह चौके और तीन चौकों की मदद से 95 रन बनाए। अंत में एशले नर्स ने 22 गेंदों में 40 रन बनाते हुए वेस्टइंडीज को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। उन्होंने अपनी पारी में चार चौके और दो छक्के लगाए।

उनके अलावा शिमरोन हेटमायेर ने 37, कप्तान जेसन होल्डर ने 32 केरन पावेल ने 21 रनों का योगदान दिया। भारत के लिए इस जसप्रीत बुमराह ने चार विकेट लिए। कुलदीप यादव के हिस्से दो विकेट आए। भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद और युजवेंद्र चहल को एक-एक सफलता मिली।

भारत की T-20 टीम से क्यों बाहर हुए धौनी, वजह जान सम्मान और बढ़ जाएगा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:live india vs west indies cricket match live streaming live telecast live scorecard 3rd odi at Maharashtra Cricket Association Stadium Pune