फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटLive Cricket Streaming KKR vs SRH: कोलकाता और हैदराबाद के बीच रोमांचक जंग की उम्मीद, जानें कैसे देखें केकेआर बनाम एसआरएच लाइव मैच

Live Cricket Streaming KKR vs SRH: कोलकाता और हैदराबाद के बीच रोमांचक जंग की उम्मीद, जानें कैसे देखें केकेआर बनाम एसआरएच लाइव मैच

Live Cricket Streaming KKR vs SRH: आईपीएल 2022 का 61वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाना है।

Live Cricket Streaming KKR vs SRH: कोलकाता और हैदराबाद के बीच रोमांचक जंग की उम्मीद, जानें कैसे देखें केकेआर बनाम एसआरएच लाइव मैच
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 14 May 2022 01:25 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Live Cricket Streaming KKR vs SRH: श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली कोलकाता नाइट राइडर्स और केन विलियमसन की सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2022 का 61वां मैच आज खेला जाना है। दोनों ही टीमों के लिए यह मैच महत्वपूर्ण रहने वाला है। केकेआर अगर आज हारती है तो उन्हें अपना बोरिया बिस्तर बांधना पड़ेगा, वहीं अगर हैदराबाद को मुंह की खानी पड़ती है तो प्लेऑफ में पहुंचने की उनकी राह कोलकाता जैसी कठिन हो जाएगी। ऐसे में आज दोनों टीमों के बीच रोमांचक मुकाबले होने की उम्मीद है। आइए मैच से जुड़ी कुछ अहम जानकारियों पर एक नजर डालते हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2022 का 61वां मैच कब खेला जाएगा?

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2022 का 61वां मैच 14 मई को खेला जाएगा।

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2022 का 61वां मैच कहां खेला जाएगा?

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2022 का 61वां मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा।

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2022 का 61वां मैच कब शुरू होगा?

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2022 का 61वां मैच भारतीय समयानुसार शाम को 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा, वहीं इस मैच का टॉस 7 बजे होगा।

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2022 का 61वां मैच को टीवी पर लाइव टेलिकास्ट और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग कैसे देख सकते हैं?

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2022 का 61वें मैच का लाइव टेलिकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख पाएंगे, जहां अलग-अलग चैनलों पर आपको अलग-अलग भाषाओं में कमेंट्री सुनने को मिलेगी। इस बार हिंदी और अंग्रेजी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम, मराठी और गुजराती जैसी भाषाओं को भी शामिल किया गया है। आईपीएल के मैचों को आप स्टार गोल्ड चैनल पर भी लाइव देख सकते हैं। वहीं ऑनलाइन आप इस मुकाबले को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें