फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटएशिया कप 2023 से पहले बांग्लादेश की टीम को लगा बड़ा झटका, ओपनर हुआ बीमार

एशिया कप 2023 से पहले बांग्लादेश की टीम को लगा बड़ा झटका, ओपनर हुआ बीमार

एशिया कप 2023 से पहले बांग्लादेश की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। अनुभवी ओपनर लिटन दास टीम के साथ श्रीलंका नहीं जाएंगे। वे बीमार हैं। इस बात की जानकारी बोर्ड के अधिकारी जलाल यूनुस ने दी। 

एशिया कप 2023 से पहले बांग्लादेश की टीम को लगा बड़ा झटका, ओपनर हुआ बीमार
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 27 Aug 2023 01:03 PM
ऐप पर पढ़ें

एशिया कप 2023 से पहले बांग्लादेश की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। टीम को 31 अगस्त को श्रीलंका के खिलाफ टूर्नामेंट में अपना पहला मैच खेलना है, लेकिन इससे पहले एक खिलाड़ी को श्रीलंका की फ्लाइट मिस करनी पड़ी है। ये खिलाड़ी कोई और नहीं, बल्कि अनुभवी ओपनर लिटन दास हैं। लिटन दास बीमार हैं और इस वजह से आज श्रीलंका जाने वाली फ्लाइट में वे टीम के साथ नहीं होंगे। ये जानकारी बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने दी है। 

बीसीबी की क्रिकेट संचालन समिति के अध्यक्ष जलाल यूनुस ने पुष्टि की है कि लिटन दास बुखार के कारण एशिया कप के लिए आज श्रीलंका जाने वाले बांग्लादेश दल का हिस्सा नहीं होंगे। जलाल ने द डेली स्टार टुडे को बताया, "लिटन बुखार से पीड़ित हैं। उनका डेंगू टेस्ट नेगेटिव आया है। इसलिए अगर वह जल्दी ठीक हो जाते हैं, तो वह श्रीलंका के लिए अगली फ्लाइट लेंगे, लेकिन अगर वह ठीक नहीं होते हैं, तो हमें किसी रिप्लेसमेंट के बारे में सोचना पड़ सकता है।"

'मांकडिंग' को लेकर आर अश्विन का लंबा-चौड़ा बयान आया सामने, कहा- क्रीज के अंदर रहो और शांति से जियो

बांग्लादेश की टीम दोपहर 12.55 बजे ढाका से श्रीलंका के लिए उड़ानभर चुकी है। लिटन दास के अलावा युवा तेज गेंदबाज तंजीम हसन साकिब भी फ्लाइट मिस तर चचुके हैं। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज को अंतिम समय पर इंजर्ड इबादत हुसैन के रिप्लेसमेंट के रूप में शामिल किया गया था। वे बाद की फ्लाइट से यात्रा करेंगे, क्योंकि उनका टिकट अभी तक कंफर्म नहीं हुआ है। एशिया कप के अपने पहले मैच में बांग्लादेश की टीम 31 अगस्त को पल्लेकल में श्रीलंका से भिड़ेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें