DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PICS: सेना की 15 दिनों की ट्रेनिंग करके वापस लौटे धौनी, फैन्स को ऐसे किया खुश

ट्रेनिंग से लौटे महेंद्र सिंह धौनी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान धौनी ने फैन्स के साथ जमकर सेल्फी ली और उन्हें खुश किया।

ms dhoni  twitter

MS Dhoni Returned from Jammu-Kashmir: भारत के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज लेफ्टिनेंट कर्नल महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में प्रादेशिक सेना की 15 दिनों की ट्रेनिंग करने के बाद वापस लौट आए। धौनी 30 जुलाई को प्रादेशिक सेना की 106 टीए बटालियन के साथ जुड़े थे। उन्होंने करीब दो सप्ताह तक बटालियन के साथ ट्रेनिंग में हिस्सा लिया। धौनी को कश्मीर घाटी के अलग-अलग क्षेत्रों में तैनात किया गया जहां वह सेना के जवानों के साथ रहे।

ट्रेनिंग के दौरान उन्हें गश्त के लिए भेजा गया। धौनी 15 दिनों की ट्रेनिंग के दौरान उरी और अनंतनाग भी गए। भारत के 73वें स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर वह लद्दाख में थे, जिसे हाल ही में केंद्र शासित प्रदेश घोषित किया गया है। लद्दाख में वह सेना के अस्पताल गए और मरीजों तथा लोगों से मुलाकात की। 

ICC ODI WC: 2023 के वर्ल्ड कप में शायद ही देखने को मिले ये 5 भारतीय चेहरे

PHOTOS: महेंद्र सिंह धौनी ने लेह में सैनिकों के साथ मनाया स्वतंत्रता दिवस, देखें तस्वीरें

धौनी ने विश्वकप के बाद सेना की ट्रेनिंग करने की इच्छा जाहिर की थी और वेस्टइंडीज दौरे में सीमित ओवरों के लिए खुद को अनुपलब्ध घोषित किया था। ट्रेनिंग से लौटे धौनी को लेह और दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान धौनी ने फैन्स के साथ जमकर सेल्फी ली और उन्हें खुश किया। सोशल मीडिया पर फैन्स धौनी की एयरपोर्ट से कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

धौनी ने लेह में बच्चों के साथ खेला क्रिकेट
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने जम्मू एवं कश्मीर में बच्चों के साथ बास्केटबॉल कोर्ट पर क्रिकेट खेलते हुए धौनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।फोटो में धौनी गेंद को मारते हुए दिख रहे हैं। रिपोटर्स की मानें तो धौनी ने लेह में क्रिकेट अकादमी खोलने का वादा किया है। 

38 साल के महेंद्र धौनी ने क्रिकेट से दो महीनों का आराम लिया है और सेना के साथ समय बिताने का फैसला किया था। धौनी टैरिटोरियल आर्मी-106 टीए बटालियान (पैरा) के साथ 30 जुलाई को जुड़े थे और दो सप्ताह तक उनके साथ अभ्यास किया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lieutenant Colonel MS Dhoni completes 15 day Army stint spotted at Leh airport click selfie with fans see pics