फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटलीसेस्टरशायर के खिलाफ भारत की आधी टीम लौटी पवेलियन, अब विराट कोहली से है रनों की उम्मीद

लीसेस्टरशायर के खिलाफ भारत की आधी टीम लौटी पवेलियन, अब विराट कोहली से है रनों की उम्मीद

लीसेस्टरशायर के खिलाफ जारी 4 दिवसीय वार्मअप मैच के पहले दिन पहले सत्र में भारत की आधी टीम पवेलियन लौट गई। कप्तान रोहित शर्मा समेत टॉप के खिलाड़ी आउट हो गए। अब विराट से रनों की उम्मीद है।

लीसेस्टरशायर के खिलाफ भारत की आधी टीम लौटी पवेलियन, अब विराट कोहली से है रनों की उम्मीद
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 23 Jun 2022 05:07 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

इंग्लैंड के खिलाफ एक जुलाई से शुरू होने वाले टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया की तैयारी पुख्ता नजर नहीं आ रही हैं, क्योंकि लीसेस्टरशायर के खिलाफ जारी वार्मअप मैच के पहले दिन पहले सत्र में टीम इंडिया के पांच बल्लेबाज आउट हो गए। कप्तान रोहित शर्मा समेत शुभमन गिल, हनुमा विहारी, रविंद्र जडेजा और श्रेयस अय्यर जैसे बल्लेबाज इंग्लैंड के घरेलू गेंदबाजों के सामने धराशायी हो गए। हालांकि, एक विकेट प्रसिद्ध कृष्णा को भी मिला। 

लीसेस्टर में जारी 4 दिवसीय वार्मअप मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। रोहित शर्मा और शुभमन गिल ओपनिंग करने उतरे और लीसेस्टरशायर के लिए जसप्रीत बुमराह ने गेंदबाजी का जिम्मा संभाला। लीसेस्टर के लिए बुमराह के अलावा ऋषभ पंत, चेतेश्वर पुजारा और प्रसिद्ध कृष्णा खेल रहे हैं। वार्मअप मैच में ऐसा हो सकता है और भारत के लिए 12 खिलाड़ी खेल सकते हैं। 

इसी मैच में भारत को पहला झटका शुभमन गिल के रूप में लगा, जो 21 रन बनाकर आउट हुए। दूसरा विकेट रोहित शर्मा के रूप में गिरा, जो 25 रन बना सके। तीसरे विकेट के रूप में हनुमा विहारी पवेलियन लौटे, जिन्होंने 3 रन बनाए और चौथा झटका भारत को श्रेयस अय्यर के रूप में लगा, जो खाता भी नहीं खोल पाए। वहीं, तूफानी अंदाज में नजर आ रहे रविंद्र जडेजा 13 रन बना सके। अब विराट कोहली और केएस भरत क्रीज पर हैं।

epaper